आईफोन एक्स में लगातार आ रही समस्याए, सही कराने के लिए यूजर्स को चुकानी पड़ रही भारी रकम

नई दिल्ली। पिछले साल लांच हुए एप्पल के आईफोन एक्स में दिक्कते आने का सिलसिला लगातार अभी तक जारी है। इस बार यूजर्स को इसके कैमरे लैंस के क्रेक होने की समस्या से जूझना पड़ रहा है। यूजर्स का कहना है कि इस आईफोन के कैमरे का लैंस खुद-ब-खुद क्रैक हो रहा है। इस बारे में अभी कंपनी की तरफ से कोई बयान नहीं आय़ा है। आपको बताते चले कि iPhone X के कैमरे को लेकर रेडिट और एप्पल सपोर्ट फोरम में कई शिकायतें दर्ज की गई हैं।

यूजर्स कह रहे है कि बिवा किसी वजह के iPhone X के कैमरे का लैंस क्रैक हो रहा है। जब यूजर्स आईफोन को लेकर एप्पल स्टोर पहुंचे तो उन्से इस समस्या के सही करने के लिए पैसे मांगे गए। एक यूजर्स ने लिखा कि इस समस्या को दूर करने के लिए उससे 37 हजार से ज्यादा रुपए की मांग की। कुछ यूजर्स ने लिखा कि एप्पल आईफोन एक्स का लेंस मौसम की वजह से टूट रहा है। इस बात को लेकर कुछ यूजर्स ने आपत्ति जताई।

आपको बताते चले कि आईफोन एक्स को कंपनी ने पिछले साल यानी 2017 में लांच किया था और यह कंपनी का अब तक का सबसे मंहगा आईफोन है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि यूजर्स द्वारा आईफोन एक्स के कैमरे लैंस संबंधी की गई इन शिकायतों पर एप्पल जल्द अपनी प्रतिक्रिया देगी।

Related Articles