पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुश्किलें बढ़ी, दूसरे टेस्ट से बाहर हुए ये खिलाड़ी

पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर शादाब खान दक्षिण अफ्रीका और बल्लेबाज इमाम-उल-हक़ न्यूजीलैंड के दौरे से बाहर रहेंगे। शादाब खान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से भी अपने बाए जांघ में चोट लगने के कारण बाहर हो गए है

बे ओवल: पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर शादाब खान दक्षिण अफ्रीका और बल्लेबाज इमाम-उल-हक़ न्यूजीलैंड के दौरे से बाहर रहेंगे। शादाब खान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से भी अपने बाए जांघ में चोट लगने के कारण बाहर हो गए है, जबकि सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक़ अंघूठे में फ्रैक्चर के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की टीम से बाहर हो गए है।

शादाब खान न्यूजीलैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे पर शुरू हुए पहले टेस्ट में भी इसी चोट के कारण नहीं खेल सके थे। उनकी ताजा जांच रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है कि उनकी बाए जांघ की मासपेशियों में चोट लग गई है। अब उन्हें छह सप्ताह के लिए आराम की सलाह दी गई है। शादाब हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ दौरे में टीम के साथ जुड़े रहेंगे। इमाम उल हक़ बाए अंघूठे में फ्रैक्चर के बाद आगामी दक्षिणी अफ़्रीकी सीरीज को ध्यान में रखते हुए रविवार को स्वदेश लौट जायेंगे।

ये भी पढ़ें : नगर निगम चुनावों में वोटरों को नहीं होगी परेशानी, 15 प्रकार के पहचान पत्र होंगे मान्य

पाकिस्तान और अफ्रीका के बीच 26 जनवरी से सीरीज शुरू होनी हैं। वही बाबर आजम अपने दाए हाथ में अंघूठे की चोट से उभरते हुए दिख रहे हैं लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शामिल होना का फैसला मैच से पहले ही लिया जाएगा।

Related Articles