कम्प्यूटर बाबा के आश्रम पर प्रदेश सरकार की कार्यवाही द्वेशपूर्ण: जीतू पटवारी

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अतिक्रमण का समर्थन नहीं करती लेकिन प्रदेश सरकार द्वारा दोनों के खिलाफ की गई कार्रवाई की टाईमिंग की निंदा करती है.

भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश मीडिया अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सत्ता का दुरूपयोग कर राजनैतिक बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाते हुए प्रशासन द्वारा की गई कार्यवाही की निंदा की है.

पटवारी ने कंप्यूटर बाबा के आश्रम और भोपाल मध्य से विधायक आरिफ मसूद के कालेज पर की गई अतिक्रमण विरोधी कार्यवाही की निंदा करते हुए कहा कि पिछले 15 साल में भाजपा सरकार को यह अतिक्रमण नहीं दिखा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अतिक्रमण का समर्थन नहीं करती लेकिन प्रदेश सरकार द्वारा दोनों के खिलाफ की गई कार्रवाई की टाईमिंग की निंदा करती है. प्रदेश सरकार बदले की भावना से द्वेशपूर्ण कार्यवाही कर रही है.

उन्होंने प्रदेश में 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा उपचुनाव जनता और भाजपा के बीच लड़ा गया है. इसमें जनता के पक्ष में कांग्रेस पार्टी खड़ी थी. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बचाव करते हुए कहा कि कमलनाथ सौदे की राजनीति नहीं की है और न ही करेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का न प्लान ए है और न प्लान बी, कांग्रेस का एक ही प्लान है जनता द्वारा चुनी हुई सरकार बन चलाना.

यह भी पढ़े: डोनाल्ड ट्रंप की नीतियों को उलटने के लिए योजना बना रहे जो बाइडेन

Related Articles

Back to top button