प्रड्यूसर ने बताया Amazon Prime की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘Mirzapur 3’ कब होगी रिलीज

ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ की है। जिसके पहले-दूसरे पार्ट के बाद तीसरे पार्ट की भी खूब डिमांड है।

नई दिल्ली: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॉन प्राइम (Amazon Prime) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ की है। जिसके पहले-दूसरे पार्ट के बाद तीसरे पार्ट की भी खूब डिमांड है। पहले और दूसरे सीज़न के बीच काफी लंबा गैप रहा। अब इसके तीसरे सीज़न पर काम कब शुरू होगा, इस पर प्रड्यूसर रितेश सिधवानी ने बात की है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 की वजह से ‘मिर्ज़ापुर 3’ की शूटिंग नहीं हो सकी है।

प्रड्यूसर रितेश सिधवानी ने बाताया

आपको बता दें, रिपोटर्स के मुताबिक रितेश ने बताया, ”हम फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इस साल शूटिंग शुरू होनी थी लेकिन लॉकडाउन और बारिश की वजह से तीसरे सीज़न को टेक ऑफ करना मुश्किल हो रहा हैं। सरकार ने शूटिंग के लिए कुछ छूट दी है, ऐसे में सीरीज़ बनी तो वो अगले साल तक ही रिलीज़ हो जाएगी।”

यह भी पढ़ें: Raj Kundra पर इस स्टार ने लगाया हैरान करने वाले आरोप, बताया कैसे किया था ऑफर

इसके बाद रितेश ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) पर भई अपनी बात कही थी। उन्होंने कहा- ”केजीएफ 2 भी जितनी जल्दी हो सकेगा रिलीज़ की जाएगी। मगर फिलहाल मेकर्स, थिएटर के खुलने का इंतज़ार कर रहे हैं। चूंकी ये पैन इंडिया फिल्म है और हम इसे नॉर्थ इंडिया में डिस्ट्रिब्यूट कर रहे हैं इसलिए ये सिर्फ हमारा डिसिज़न नहीं होगा।

Amazon पर रिलीज का लंबा वेट

ये प्रड्यूसर, एक्टर यश और डायरेक्टर प्रशांत नील पर डिपेंड करता है कि वो इस मूवी को कब रिलीज़ करेंगे।” कुल जमा बात ये कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘मिर्ज़ापुर 3’ के लिए अभी लंबा इंतज़ार करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: Kisan Andolan Live: जंतर-मंतर में किसानों का प्रचंड हल्लाबोल, राहुल गांधी शामिल

 

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles