लखनऊ में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, साथियों ने दिया वारदात को अंजाम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। कुछ देर पहले पीजीआई थाना क्षेत्र  के वृन्दावंन sector 14 में बरौली क्रासिंग के पास एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई है। मृतक का नाम दुर्गेश यादव बताया जा रहा है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह पैसे की लेन-देन को लेकर दुर्गेश यादव के साथ काम करने वाले साथियों ने ही दुर्गेश यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर इस घटना को अंजाम दिया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक पीजीआई के वृन्दावन सेक्टर 14 में प्रोपर्टी डीलर के साथ में काम करने वाले उनके खास जान पहचान के लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। सूचना 112 पर मिलने के बाद पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची। जिसके बाद उन्हे ट्रामासेंटर ले जाया गया। फ़िलहाल मामले की छानबीन चल रही है।

इस मामले में एएसपी ने कहा आरोपी और मृतक पूर्व परिचित थे। सब साथ में जमीन का काम करते थे। हत्या से पहले सुभ सभी उनके घर में साथ थे। वापस लौटते समय आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर घटना को अंजाम दिया। दोनों पक्षों के बीच लेनदेन को लेकर विवाद की बात सामने आरही है।

आपको बता दें मृतक दुर्गेश यादव मूलतः गोरखपुर जिले का मूल निवासी है।

 

Related Articles