ज्योतिषियों की भविष्यवाणी निकली सही, बुरे फसे सलमान खान

0

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को इन दिनों काफी मुसीबतों का सामना कर रहे हैं। कहा जाता है जब व्यक्ति का बुरा वक़्त चल रहा हो तो उसे अपनी कुंडली एक बार दिखा लेनी चाहिए। कुछ ऐसी ही बातें सामने आ रही है जब सलमान जेल की चार दिवारी में बंद हैं। इस बीच ज्योतिषियों ने ये कहा है कि सलमान खान की कुंडली में 2002 से शनि महादशा शुरू हुई है जिसने सलमान को शौहरत तो दी परंतु साथ ही भाव चलित में ग्रहों की स्थिति बदल दी।

सलमान खान

बता दें कि ज्योतिषियों ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि लगन में राहु बैठकर भाग्य स्थान को नवम दृष्टि से देख रहा है जोकि बंधन योग बना रहा है। इसी तरह से द्वादश घर के मालिक का दूसरे घर में बैठना भी बंधन योग को दर्शाता है।

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि शनि महादशा में चंद्रमा की अंतर्दशा सलमान को अवश्य जेल यात्रा करवाएगी, उन्हें जेल यात्रा करनी ही पड़ेगी। ग्रह स्थिति के अनुसार कुंडली में बचाव का कोई पक्ष नहीं है। इसी तरह से कंडाघाट के ज्योतिषी । राजीव शर्मा शूर ने भी कहा था कि मेष लगन तथा कुंभ राशि के सलमान खान का आगे समय भारी रह सकता है तथा उन्हें कानूनी मुश्किलों से छुटकारा नहीं मिलेगा।

 

सलमान खान

इसी के साथ ये भी पता चला है कि कुछ ज्योतिषियों ने कहा था कि 24 अगस्त, 2002 से सलमान को शनि की महादशा चल रही है। उन्होंने सलमान की बहन अर्पिता के विवाह मुहूर्त को भी गलत करार दिया था। कुछ ज्योतिषियों ने कहा कि सलमान खान का फैसला आज आया है, जब चंद्रमा बुध के नक्षत्र में संचार कर रहा था। बुध इस समय गोचर में वक्री अवस्था में चल रहे हैं। इसलिए ऐसे समय में जेल यात्रा का योग बनता है।

ज्योतिषियों का यह भी मानना है कि जब तक बुध मार्गी अवस्था में नहीं आते, सलमान खान को राहत की उम्मीद नहीं रहेगी।

loading...
शेयर करें