IPL
IPL

स्‍पा के नाम पर प्रॉस्टिट्यूशन रैकैट का भंडाफोड़, दर्जन से ज़्यादा लड़कियां हिरासत में

देह व्यापार के नाम पर मोटी रकम वसूली जाती है बरामद किए गए सामान में एक लैपटॉप भी मिला है। जिसमें ग्राहकों की एक लंबी लिस्ट शामिल है। इससे अब कई अन्य लोगों के नाम आने की संभावना है।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक माल में चल रहे एक स्पा में पुलिस ने प्रॉस्टिट्यूशन रैकैट ( Prostitution Racket का भंडाफोड़ किया है। इस सेक्स रैकेट ( Sex racket ) में पुलिस ने देहव्‍यापार में लिप्त 14 युवतियों को गिरफ्तार किया है। और साथ ही 7 और लोगो को भी हिरासत में लिया है, जिसमे मालिक, मैनेजर और कस्टमर शामिल है। सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है।

नोएडा पुलिस ( Noida Police ) ने सेक्टर-61 में स्थित शॉप्रिक्स मॉल ( Shoprix Mall ) में गुरुवार रात में छापा मारकर स्पा के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस को काफी दिनों से इस स्पा में देह व्यापार के धंधे की जानकारी मिल रही थी जिसके बाद पुलिस लगातार इस स्पा पर नजर बनाए हुए थी। और मौका मिलते ही जैसे पुलिस ने रेड डाली तो वहां 14 युक्तियां मिली साथ ही कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं। जिसको पुलिस ने जप्त कर लिया है साथ में नशीले पदार्थ भी मिले हैं।

बताया जा रहा है कि बीते 2 सालों से इस स्पा में सेक्स रैकेट ( Sex racket ) का धंधा चलाया जा रहा है। यहां ग्राहकों से देह व्यापार के नाम पर मोटी रकम वसूली जाती है बरामद किए गए सामान में एक लैपटॉप भी मिला है। जिसमें ग्राहकों की एक लंबी लिस्ट शामिल है। इससे अब कई अन्य लोगों के नाम आने की संभावना है।

एडिशनल डीसीपी आर सिंह ने बताया

इस पूरे मामले पर एडिशनल डीसीपी आर सिंह ने बताया कि हमने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें मालिक, प्रबंधक और ग्राहक शामिल है वहीं 14 महिलाओं को भी हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है इन सभी के साथ नशीले पदार्थ भी पाए गए हैं। बता दें कि नोएडा से लगातार ऐसे कई सेक्स रैकेट सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़े: यूपी में लॉकडाउन के आसार! खतरे के निशान पर Lucknow, कई जगह लटका सरकारी ताला

Related Articles

Back to top button