PM मोदी के साथ बैठक से पहले जम्मू-कश्मीर में महबूबा के खिलाफ प्रदर्शन

जम्मू-कश्मीर: केंद्र शाषित प्रदेश जम्मू-कश्मीर को लेकर PM नरेंद्र मोदी की अगुवाई में होने वाली महाबैठक से पहले राजनीतिक सरगर्मियां तेज़ है। गुरुवार को जम्मू में Dogra front की ओर से जम्मू-कश्मीर की पूर्व CM महबूबा मुफ्ती के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। महबूबा मुफ्ती ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर के मामले वकालत करते हुए पाकिस्तान के साथ बात करने की नसीहत दी थी। इसी के विरोध में गुरुवार सुबह Dogra front के लोगों ने यहां पर विरोध प्रदर्शन किया, महबूबा के खिलाफ नारेबाजी की और उन्हें तिहाड़ जेल में भेजने की मांग की गई।

आपको बता दें ये प्रदर्शन उस समय पर हो रहा है जब दोपहर को 3 बजे देश के PM नरेंद्र मोदी के साथ जम्मू-कश्मीर को लेकर अहम बैठक करने वाले हैं। इस बैठक में फारूक अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती समेत जम्मू-कश्मीर के अन्य स्थानीय नेता शामिल होंगे।

बता दें कि Dogra front के अलावा यूनाइटेड जम्मू नाम का संघठन भी जम्मू में प्रदर्शन कर रहा है। इस विरोध में जम्मू-कश्मीर को लेकर बैठक में गुपकार संगठन को बुलाने और जम्मू क्षेत्र के संगठन को ना बुलाने का विरोध किया गया है.

पैंथर्स पार्टी ने भी किया महबूबा का विरोध

पैंथर्स पार्टी के भीम सिंह ने PM मोदी के साथ होने वाली बैठक से पहले कहा कि वह PM नरेंद्र मोदी के सामने अपनी बात रखेंगे और जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा मिले इसकी मांग करेंगे। साथ ही राज्य में विधानसभा चुनाव हों इसकी भी मांग करेंगे। भीम सिंह ने कहा कि महबूबा मुफ्ती अपनी राजनीति बचाने के लिए पाकिस्तान का राग अलापती हैं, हम उनको तवज्जो नहीं देते।

ये भी पढ़ें : UP: बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में 61 नावें- 69 मेडिकल टीमें मुस्तैद, NDRF-SDRF रेस्क्यू में जुटी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles