जंतर मंतर पर प्रदर्शनकारियों ने लगाए आपत्तिजनक नारे, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

भारत जोड़ो मूवमेंट के तहत आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में लोगों ने जमकर एक समुदाय के खिलाफ नारेबाजी की, यह वीडियो टि्वटर पर वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली: जंतर मंतर पर रविवार को आयोजित किए गए एक कार्यक्रम के दौरान प्रदर्शनकारियों ने एक धर्म विशेष के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी की, यहां जमकर जय श्रीराम के नारे लगाए गए और एक धार्मिक समुदाय पर हमला करने की बात कही गई। इस कार्यक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। ट्विटर पर लोग इस वीडियो को ट्वीट कर पुलिस से एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।

बिना अनुमति के किया गया प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता द्वारा रविवार को जंतर मंतर पर प्रदर्शन का आयोजन किया गया था। इस रैली के लिए दिल्ली पुलिस की तरफ से अनुमति नहीं दी गई थी। लेकिन इसके बावजूद इसका आयोजन किया गया। इसमें सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया, इस प्रदर्शन के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वह एक धर्म समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगा रहे हैं।

भारत जोड़ो मूवमेंट के तहत आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में लोगों ने जमकर एक समुदाय के खिलाफ नारेबाजी की, यह वीडियो टि्वटर पर वायरल हो रहा है। सूत्रों का कहना है कि अंग्रेजों के जमाने के कुछ कानूनों को खत्म करने की मांग के लिए यह प्रदर्शन किया गया था। लेकिन यहां पर कुछ लोग आपत्तिजनक नारे लगाने लगे।

पुलिस का कहना है कि डीडीएमए एक्ट के चलते यहां पर प्रदर्शन की अनुमति उनके द्वारा नहीं दी गई थी। उन्हें बाद में पता चला कि यहां लगभग 50 लोग आ रहे हैं। लेकिन धीरे-धीरे यहां पर काफी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने नारेबाजी की।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता चिन्मय बिश्वाल के अनुसार जंतर-मंतर पर हुई नारेबाजी को लेकर कनॉट प्लेस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। इस घटना की फुटेज एवं वीडियो को खंगालकर आरोपियों की पहचान की जा रही है। इसके साथ ही कार्यक्रम को लेकर आयोजकों से भी पूछताछ करने के आदेश दिए गए है।

यह भी पढ़ें: UP में ब्राह्मण के बाद अब Dalit Vote Bank के लिए मचा सियासी महासंग्राम

Related Articles