IPL
IPL

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करना पिता को पड़ा महंगा, बदमाशों ने गोलियों से भूना

हाथरस: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार जहां एक तरफ प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने का दावा कर रही है। तो वहीं दूसरी प्रदेश के अलग अलग जगहों से अपराध के लगातार आ रहे मामलों ने सरकार की पोल खोल दी है। प्रदेश में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए कि उनके मन में किसी का भी डर नहीं है। वो खुलेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं।

एक ऐसा ही ताजा मामला हाथरस जिले से सामने आया है। जहां एक पिता को बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करना महंगा पड़ गया। जिले के नौजपुर गांव में एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर बेटी के पिता को गोलियों से भून दिया। जिससे उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हत्यारोपी ललित शर्मा गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि ढाई साल पहले हत्यारों ने घर में घुसकर मृतक की बेटी से छेड़छाड़ की थी। जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। बताया जा रहा है कि इसी से नाराज दबंगों ने खेत में आलू खुदवा रहे बेटी के पिता को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। घटना के बाद मृतक की बेटी ने चार नामजद समेत छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं मामले को गंभीरता में लेते हुए पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी ललित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

CM ने लिया संज्ञान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अधिकारियों को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। CM योगी ने मामले में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं।

केस वापस लेने का बना रहे थे दबाव

बताया जा रहा है कि मृतक ने 16 जुलई 2018 को आरोपी गौरव के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली FIR दर्ज कराई थी। इस मामले में गौरव को 15 दिन की जेल भी हुई थी। जेल से रिहा होने के बाद गौरव लगातार मुकदमे को वापस लेने का दबाव बना रहा था। लेकिन मृतक ने मुकदमा वापस लेने से मना कर दिया था। इसी बात को लेकर पिछले कई दिनों से रंजिश चल रही थी।  फिलहाल मृतक की बेटी ने गौरव, रोहताश शर्मा, निखिल शर्मा, ललित शर्मा व दो अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है। जिसकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: UP: दर्दनाक सड़क हादसे में बच्चों समेत कई लोगों की मौत, 15 से ज्यादा घायल

Related Articles

Back to top button