PUBG का Lite बीटा वर्जन 13 फरवरी को होगा लॉन्च, ये लोग खेल सकेंगे गेम

0

नई दिल्ली: पबजी कॉर्पोरेशन ने हाल में ही लो एंड हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन वाले कम्प्यूटर के लिए गेम का हल्का वर्जन पेश किया था, जो पबजी लाइट के नाम जाना जा रहा है। हालांकि गेम का ये वर्जन अभी बीटा फेज में है और अब तक केवल थाईलैंड में मौजूद था। कंपनी ने पबजी लाइट के आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट लिखा कि कंपनी जल्द ही बीटा टेस्टिंग के क्षेत्र को बढ़ाने जा रही है। जिसकी शुरुआत 13 फरवरी से होगी।

पोस्ट में कंपनी ने जिक्र किया कि पबजी लाइट बीटा साउथ इस्ट एशिया के चार देशों- इंडोनेशिया, मलेशिया, फिलीपींस और सिंगापुर में उपलब्ध होगा। पोस्ट के मुताबिक इंडोनेशिया, मलेशिया, फिलीपींस और सिंगापुर में प्री डाउनलोड के लिए पबजी मोबाइल लाइट बीटा वर्जन 13 फरवरी से उपलब्ध होगा। और बीटा टेस्ट सर्वर 14 फरवरी से खुलेगा।

हालांकि कंपनी ने अभी तक ये साफ नहीं किया है कि भारत और दुनिया के अन्य भागों में पबजी लाइट कब से उपलब्ध होगा। पबजी लाइट कंपनी ने मुख्य गेम पबजी के मुकाबले काफी हलका और फ्री है। पबजी गेम की भारत में लगभग 1000 रुपए कीमत है। कंपनी ने इससे पहले जानकारी दी थी कि पबजी लाइट फ्री गेम है और लो एंड हार्डवेयर पर भी काम कर सकता है।

कंपनी ने बताया कि किसी भी मामले में पबजी लाइट वर्जन पबजी गेम से कम नहीं है। थाईलैंड से बाहर के यूजर्स इस गेम को खेलने के लिए वीपीएन सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसकी मदद से यूजर्स अपना आईपी ऐड्रेस छिपा लेते हैं और उनकी लोकेशन थाईलैंड शो होती है। जिससे वह गेम खेल पाते हैं। हालांकि इससे पबजी लाइट सर्विस पर बहुत प्रभाव पड़ता है।

loading...
शेयर करें