PUBG Mobile को मिला नया अपडेट, लिविक मैप के साथ जानिए क्या होगा बदलाव

PUBG Mobile को नए अपडेट के साथ एक नया मैप मिल रहा है. इसके मैप फीचर को ‘लिविक’ का नाम दिया गया है. लिविक मैप iOS और एंड्रायड प्लेटफॉर्म पर काम करेगा. फिलहाल लिविक मैप के बारे में डेवलपर्स ने बीटा में होने की बात कही है.

PUBG Mobile 0.19.0 अपडेट जारी

डेवलपर्स ने PUBG Mobile का लेटेस्ट वर्जन 0.19.0 रखा है. ये अपडेट करते ही लिविक मैप शामिल हो जाएगा. समय के साथ उसे भविष्य में समायोजित करने की बात भी कही जा रही है अपडेट गूगल प्ले सहित iOS स्टोर पर उपलब्ध है. गूगल प्ले के लिए अपडेट की साइज 0.93 गीगा बाइट रखी गई है जबकि ऐप स्टोर के लिए अपडेट साइज 2.4 गीगाबाइट है. नए अपडेट के साथ लोडिंग स्क्रीन बदल जाएगी.

नया Livik मैप भी यूजर के लिए है कमाल

नया मैप पबजी मोबाइल पर मिलने वाला सबसे छोटा मैप 2 x 2 किलोमीटर का होगा. जिसमें एक बार में 52 प्लेयर्स खेल सकते हैं और मैच की समयसीमा 15 मिनट की रहेगी. लिविक मैप में फूलों के मैदान के बीच एक ट्रक पार्क किया हुआ नजर आएगा. नार्डिक-शैली का नया नक्शा 2 x 2 किलोमीटर साइज का है. गेम डाउनलोड होने के साथ ही एक छोटा मेन्यू 0.19.0 अपेडट दिखेगा. जिसे स्क्रॉल करने पर आपको लिविक एडवेंटर का विकल्प मिलेगा. गेम अपडेट करने वाले प्लेयर्स को 2888 BP, 100 AG और एक नाइटमेयर हेल्मेट दिया जाएगा. लिविक एडवेंचर नए मैप के लिए चुनौतियों से भरा होगा. लिविक मैक को छह जोन में विभाजित किया गया है. मैप में हर जोन मैच खेलने की शुरुआत के साथ खुलेगा. हर जोन की अपनी-अपनी चुनौतिया रहेंगी. चुनौतियों को पार करनेवाले यूजर्स को अतिरिक्त अवार्ड्स मिलेंगे. नए लिविक मैक को नोर्डिक शैली के रूप में पेश किया गया है.

Related Articles