IPL
IPL

PUBG Mobile India का नया रूप में वापसी, ट्रेलर हुआ रिलीज

PUBG Mobile का सीक्वेल PUBG New State का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसका नाम पबजी न्यू स्टेट (PUBG New State)  है। पबजी न्यू स्टेट को अनाउंस कर दिया गया है और यह गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हो गया है।

नई दिल्ली: PUBG Mobile का सीक्वेल PUBG New State का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पबजी न्यू स्टेट (PUBG New State) को अनाउंस कर दिया गया है। यह गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हो गया है। वहीं iOS के लिए इसके प्री-ऑर्डर की तारीख अभी नहीं आई हैं। PUBG गेम का पीसी और कंसोल वर्जन बनाने वाली PUBG Studio इसे डिवेलप कर रही है। पबजी स्टूडियो ने PUBG New State का एक ट्रेलर शेयर किया है। इनकी वेबसाइट पर बताया गया है कि जो लोग इस गेम को प्री-ऑर्डर करेंगे। उन्हें परमानेंट लिमिटेड व्हीकल स्किन मिलेगी। नए PUBG New State गेम में अल्ट्रा रियलिस्टिक ग्राफिक्स मिलेंगे जो मोबाइल गेमिंग एक्सपीरियंस को काफी बदल देंगे।

 

PUBG के ग्राफिक्स को लेकर कहा

PUBG New State के ग्राफिक्स को लेकर कहना है कि इसमें Global Illumination टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो स्टेंडर्ड मोबाइल गेमिंग से अलग है। नया गेम फ्यूचरिस्टिक के साथ मल्टीप्लेयर वाला होगा। यह नए मैप्स, नए हथियार और ड्रोन्स के साथ आएगा। पबजी न्यू स्टेट गेम ऐंड्रॉयड और iOS के लिए उपलब्ध होगा। इसके अल्फा टेस्ट्स को भी इस साल के आखिर में रखा गया है। PUBG स्टूडियो का कहना है कि गेम में अल्ट्रा-रियलिस्टिक ग्राफिक्स होंगे।

यह भी पढ़े:  Ambani के घर के बाहर मिली Scorpio Car की हुई पहचान, मुंबई पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

मोबाइल गेमिंग की लिमिट्स को भी बढ़ाएंगे। गेम के ट्रेलर में बैटल रॉयल सेटिंग दिखी है, जो कि PUBG Mobile से मिलती-जुलती है। PUBG मोबाइल पर लगे बैन के कारण फिलहाल यह गेम भारत में प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध नहीं है। आपको बता दें पबजी मोबाईल गेम इंडिया में बैन है। पिछले लंबे वक्त से इंडिया में इस बेहतरीन गेम का इंतजार हो रहा है। अब तक भारत में इस गेम की लॉन्चिंग को लेकर कोई क्लियारीटी नही है। इंडिया में इस गेम को तभी खेला जा सकता है जब PUBG के मोबाइल वर्जन को भारत में लॉन्च करने की अनुमति मिलेगी।

यह भी पढ़े: UP Polytechnic UPJEE Exam 2021: प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरु, 5 जून तक एडमिट कार्ड होगा जारी

Related Articles

Back to top button