PUBG मोबाइल गेम खेलने के साथ मिलेगा प्राइम मेम्बरशिप ,ऐसे करे इस्तेमाल

0

PUBG मोबाइल गेम आज कल सुर्ख़ियों में है और इसके दीवाने तेजी से बढ़ते जा रहे  है। ये गेम एंड्रॉयड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए पूरी तरह से फ्री है। इस गेम में सीजन पर आधारित एलीट पास है, जो प्लेयर्स को अतिरिक्त लाभ और सुविधा प्रदान करता है। अब गेम डेवलपर्स ने इसे एक स्टेप और ऊपर ले जाने का फैसला किया है। गेम में अमेजन की तरह प्राइम मेंबरशिप का नया विकल्प मिल सकता है। नए सब्सक्रिप्शन सिस्टम की मदद से यूजर्स अननोन कैश कमा सकते हैं। साथ ही बैटल प्वाइंट्स को भी अननोन कैश में कनवर्ट कर सकते है, जिससे उन्हें अतिरिक्त लाभ मिल सके।

पबजी प्लेयर्स के लिए अननोन कैश कमाने का ये एक और तरीका हो सकता है। पबजी प्राइम मेंबरशिप प्लेयर्स को 5000 बैटल प्वाइंट को 50 अननोन कैश में कनवर्ट करने का विकल्प प्रदान कर सकती है, जिसका इस्तेमाल इंवेस्ट्री से कोई चीज खरीदने में किया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्राइम मेंबरशिप के लिए यूजर्स को 0.99 डॉलर यानी लगभग 71 रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं। जबकि प्राइम प्लस प्लेयर्स को 9.99 डॉयर यानी 710 रुपए तक खर्च करने पड़ सकते हैं। ये दोनों मेंबरशिप मासिक आधार पर उपलब्ध होंगी। प्राइम मेंबरशिप में यूजर्स को अननोन कैश डेली रिवार्ड के तौर पर मिलेगा।

वहीं दूसरी ओर प्राइम प्लस सब्सक्राइबर्स को 300 अननोन कैश तक पा सकते हैं। इसी क्रम में उन्हें 20 अननोन कैश डेली लॉगइन पर मिल सकता है, जिसके साथ रूम कार्ड, आईडी  कार्ड और कूपन भी मिलेंगे। इंट्रोडक्ट्री ऑफर के तौर पर प्राइम प्लस मेंबरशिप के सब्सक्रिप्शन में 5 डॉलर तक की कटौती की जा सकती है। प्राइम और प्राइम प्लस फीचर की जानकारी beboom ने दी थी।

loading...
शेयर करें