बलिया में सरेआम बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सरेआम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोलीबारी के दौरान एक शख्स भी घायल हुआ है. फायरिंग की आवाज सुनते ही पूरे इलाके में दहशत फैल गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या की वारदात को अंजाम के देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

पुलिस का कहना है कि बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के टकरसन गांव के खेदन वर्मा की शवयात्रा में गांव के मिन्टू सिंह (36) और शम्भू नारायण वर्मा (48) बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के गंगा नदी के तट पर स्थित महाबीर घाट पर आए हुए थे. अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद दोनों मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे. इस दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने मिन्टू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना में शिवनारायण वर्मा गम्भीर रूप से घायल हो गए. शिवनारायण को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि हत्या के मामले में चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक मिन्टू सिंह चार वर्ष पहले हुए एक हत्याकांड में मुख्य आरोपी था. उन्होंने बताया कि फरार हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें सक्रिय हैं, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Articles