बिहार में लाखों की लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों को लोगों ने धर दबोचा, किया ये हाल

0

पटना। बिहार में लगातार अपराध थमने का नाम नही ले रहा है। एक बार फिर यहां बेखौफ बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। मामला बिहार के औरंगाबाद जिले का है। यहां अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। आपको बताते चले कि अपराधियों ने इस बार एक ज्‍वेलरी की दुकान को अपना निशाना बनाया और करीब 10 लाख रूपये तक लूट लिये।

आरोपियों ने वारदात के वक्त खौफ बढ़ाने के लिए गोली बारी भी की। मिली जानकारी के मुताबिक औरंगाबाद जिले के हसपुरा बाजार स्थित जेवर दुकान में मंगलवार की दोपहर दो बाइक पर सवार पांच की संख्‍या में अपराधी ग्राहक के वेश में घुसे। पहले वहां रखे कुछ गहनों की कीमत के बारे में पूछा और फिर हथियार के बल पर जेवरात लूट लिये। लूटे गये जेवरात की कीमत करीब 10 लाख रूपये बतायी जा रही है।

वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे दो आरोपियों को लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने इन दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई की।  घटना की सूचना पर एसडीपीओ और स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों अपराधियों को पुलिस ने अपने कब्‍जे में ले लिया है। छानबीन और पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने लोगों से बाकी के अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कही है।

loading...
शेयर करें