सुशांत सिंह राजपूत के लिए फैंस का जनआंदोलन, दिल्ली में पोस्टर्स लगाकर की गई सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग लगातार तेज होती जा रही है। दिवंगत एक्टर के चाहने वाले करोड़ों लोग उनकी आत्महत्या के कारणों की तह तक जाने के लिए लगातार आवाज बुलंद कर रहे हैं। ये मामला अब मुंबई ही नहीं बल्कि दिल्ली तक पहुंच चुका है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की अपील केंद्र सरकार भी स्वीकार कर चुकी है। लेकिन इसके बावजूद दिवंगत एक्टर के चाहने वालों का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग करते हुए एक्टर के फैंस ने दिल्ली की सड़कों पर कई सारे पोस्टर्स लगा दिए है।

सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए एक जन आंदोलन का आह्वाहन किया है। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए ये पोस्टर्स दिल्ली में जगह-जगह पर लगे हुए हैं और इनकी फोटोज इस वक्त सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। इन फोटोज को आप नीचे देख सकते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह दम घुटने के चलते बताई थी। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले के तूल पकड़ने के बाद मुंबई पुलिस इस मामले की प्रोफेशनल राइवलरी के एंगल से भी जांच कर रही है। इसके तहत अभी तक मुंबई पुलिस करीब 37 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Related Articles