‘हाथी मेरे साथी’ से पुलकित का पहला लुक सामने, राणा दग्गुबाती के साथ आयेंगे नज़र

फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ के निर्माताओं ने राणा दग्गुबाती, विष्णु विशाल और जोया हुसैन के बाद अब फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में पुलकित सम्राट हाथी के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ 2 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ से पुलकित सम्राट का नया पोस्टर, राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित है। इरोस इंटरनेशनल द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अप्रैल, 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

इरोस नाउ ने ट्वीट किया-‘सेव द फॉरेस्ट एलिफेंट की बड़ी लड़ाई शुरू हो गई है और डैशिंग पुलकित सम्राट सबसे आगे है! 02 अप्रैल को सिनेमाघरों में  ‘हाथी मेरे साथी’ फिल्म का टीजर हाल में रिलीज हुआ है। फिल्म में राणा दग्गुबती के किरदार का नाम बनदेव है। फिल्म में  राणा के अलावा एक्टर पुलकित सम्राट, जोया हुसैन और श्रिया पिलगांवकर मुख्य भूमिका में हैं। ‘हाथी मेरे साथी’ जंगल पर आधारित एडवेंचर ड्रामा फिल्म है।

‘हाथी मेरे साथी’ की कहानी असम के काजीरंगा में हाथी गलियारों को घेरने वाले मनुष्यों की दुर्भाग्यपूर्ण कहानी से प्रेरित हैं। फिल्म का निर्देशन सोलोमन ने किया है। फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ 2 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म का नाम तमिल भाषा में ‘कादन’ और तेलुगु भाषा में ‘अरन्या’ रखा गया है। इसके पहले 1971 में राजेश खन्ना की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ भी इस टाइटल पर बनी थी। हालांकि यह फिल्म राजेश खन्ना की फिल्म का रीमेक नहीं है।

Related Articles