पुलवामा मुठभेड़: आतंकवादी ने किया आत्मसमर्पण, एक नागरिक की मौत

पुलवामा मुठभेड़ में एक आतंकवादी ने किया आत्मसमर्पण, एक नागरिक की मौत

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पम्पोर में सुरक्षा बलों के घेराबंदी तथा तलाशी अभियान (कासो) के दौरान आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया और एक अन्य आतंकवादी ने आत्मसमर्पण कर दिया। इस मुठभेड़ में एक नागरिक की भी मौत हो गयी।

स्वचालित हथियार से गोलाबारी

आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सुबह सुरक्षा बलों ने पुलवामा में पम्पोर के मीग लालपोरा में घिरे हुए आतंकवादियों के खिलाफ अभियान शुरू किया। जब सुरक्षा बल छिपे हुए आतंकवादियों की ओर बढ़ रहे थे तो आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर स्वचालित हथियार से गोलीबारी शुरू कर दी और सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी।

मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया। इसके कुछ घंटों के बाद एक अन्य आतंकवादी ने परिवार के सदस्यों द्वारा समझाने के बाद आत्मसमर्पण कर दिया। सुरक्षा बल आतंकवादी के परिवार के सदस्यों को मुठभेड़ स्थल पर लायी थी। मुठभेड़ में दो नागरिक भी घायल हुए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में से एक नागरिक की आज सुबह इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी। मृतक की पहचान 22 वर्षीय आबिद नबी के रूप में की गयी है।

यह भी पढ़े:बिहारीगंज में जीत की हैट्रिक पर शरद की बेटी सुभाषिनी, मंत्रियों की प्रतिष्ठा दाव पर

यह भी पढ़े:शिवपाल का कमल पर वार, भाजपा जाने के बाद सुधरेंगे यूपी के हालात

Related Articles

Back to top button