पुलवामा मुठभेड़ में आतंकवादी नौ दो ग्यारह, सुरक्षा बलों की कार्रवाई का विरोध

पुलवामा मुठभेड़ में आतंकवादीयों ने सुरक्षा बलों को दिया चकमा, इलाके में सुरक्षा बलों की कार्रवाई का विरोध

श्रीनगर: दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ हुए मुठभेड़ के बाद आतंकवादी भाग निकले। आधिकारिक सूत्रों ने बोला कि इलाके में सुरक्षा बलों की कार्रवाई का विरोध भी हुआ।

आतंकवादियों की खुफिया सूचना

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने गुरुवार की शाम पुलवामा के परिगाम गांव में संयुक्त अभियान छेड़ा। सुरक्षा बल के जवान एक लक्षित इलाके की ओर बढ़ रहे थे तभी वहां छुपे आतंकवादियों ने स्वाचालिक हथियारों से गोलीबारी की। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलायी।

कार्रवाई का विरोध

आधिकारिक सूत्रों ने यह भी बोला कि इलाके में सुरक्षा बलों की कार्रवाई का विरोध भी हुआ। बाद में जवानों ने घर-घर की तलाशी ली, लेकिन आतंकवादियों का पता नहीं चला। उन्होंने कहा कि संभवत: आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग निकले।

मेज पंपोर इलाके में मुठभेड़  

आपकी जानकारी के लिए यह बता दें कि इसी महीने कुछ दिन पहले ही ‘मेज पंपोर’ इलाके में भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया था और एक आतंकवादी ने सरेंडर कर दिया था। इस एनकाउंटर के दौरान दो स्थानीय लोग भी घायल हो गए थे, जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़े:योगी पर लल्लू का पलटवार बोले ‘सत्ता के लिये भाजपा कुछ भी कर सकती है’

यह भी पढ़े:संक्रमण से बचाव के लिए उठाए गए विशेष कदम, दिल्ली से बरेली आने वालों पर नजर

Related Articles

Back to top button