पुणे : डॉक्टर ने तांत्रिक से कराया महिला का इलाज, फिर हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर आपको यकीन नहीं होगा

0

पुणे। डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिया जाता है क्योंकि वो सालों की पढ़ाई करने के बाद इस काबिल बनते हैं कि वो लोगों की जान बचा सकें। लेकिन जब डॉक्टर ही बाबा और तांत्रिक के चक्कर में पड़ जाएं तो ऐसे में क्या किया जाए। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक महिला का इलाज डॉक्टर ने तांत्रिक बाबा से करवा दिया। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तांत्रिक बाबा

25 साल की संध्या सोनवणे को सीने में ट्यूमर की शिकायत थी। जिसके इलाज के लिए वो पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हुई थी। ऑपरेशन के दिन अस्पताल ने एक तांत्रिक बाबा को आईसीयू में बुला लिया और बाबा वहां जाकर झाड़फूक करने लगा। संध्या के परिवार वालों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। अफसोस की बात ये है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण सोमवार को संध्या की मौत हो गई।

संध्या के रिश्तेदारों ने दावा किया कि वह 11 मार्च को आईसीयू में थी। जहां इलाज के लिए डॉ. सतीश चौहान  ने एक तांत्रिक को बुलाया। तांत्रिक ने कुछ तंत्र साधना की।

परिवार का आरोप है कि सतीश ने एक तांत्रिक को हॉस्पिटल में बुला लिया। वह पूजा-सामग्री निकालकर आईसीयू में मंत्र पढ़ने लगा। डॉक्टर दूर खड़े रहे। परिवार के सदस्य ने कहा, ‘हमें इसकी पूर्व जानकारी नहीं थी, इसलिए हमने पूरी घटना का विडियो बना लिया था।’

वहीं अस्पताल मैनेजमेंट का कहना है कि पूरी घटना में उनके स्टाफ का कोई रोल नहीं है। पीड़ित परिवार ने मामले में कार्रवाई के लिए एनजीओ की मदद ली। घटना के वीडियो के आधार पर डॉक्टर सतीश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। आरोप है कि आरोपी डॉक्टर ने बचने के लिए पीड़ित परिवार और एनजीओ को पैसे देने की भी कोशिश की।

loading...
शेयर करें