IPL
IPL

पुणे: सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को पाने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम 

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है। जहां एक सिरफिरे ने बंदूक की नोक पर अपनी ही गर्लफ्रेंड का अपहरण कर लिया। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। यह मामला पुणे (Pune) से सटे पिंपरी-चिंचवड़ इलाके का है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबित आरोपी का नाम शांतनु बताया जा रहा हैं, जिसका ढाई साल से एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने कुछ दिन पहले प्रेमिका से शादी करने इच्छा जताई थी। लेकिन लड़की ने शादी करने से इंकार कर दिया और लड़के से बात-चीत और मिलना-जुलना बंद कर दिया। जिसके बाद लड़का गुस्से में आ गया और लड़की के दफ्तर पहुंच गया। वहां पर दोनों के बीच काफी ज्यादा कहासुनी हुई और युवक ने सबके सामने पिस्तौल निकली और प्रेमिका को जबरन अगवा कर लिया। यह सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।

पिस्तौल के बल पर प्रेमिका का अपहरण

घटना की सूचना मिलते ही पीड़िता के परिजनों ने ठाणे में जाकर अपनी बेटी की अगवा होने की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए घटनास्थल पर पहुंचीं और वारदात वाली जगह के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। आरोपी की पहचान होते ही पुलिस ने लड़की को उसके प्रेमी के पास से बरामद कर लिया और सही सलामत परिजनों के हवाले कर दिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है साथ ही वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्तौल और युवती के अपहरण में इस्तेमाल की गई गाड़ी बरामद करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें: कमला हैरिस के ननिहाल में मनाया गया जश्न, मिठाइयां बांटकर दी बधाई

Related Articles

Back to top button