IPL
IPL

पंजाब का शेर हुआ ढेर, Appendicitis की सर्जरी के लिए हुए मुंबई रवाना

चंडीगढ़ : इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है। खबर है कि पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल Appendicitis की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं। जहाँ शुरुआती मेडिकल जाँच के बाद उनकी सर्जरी की जाएगी।

एथलीट्स में आम हो गई है Appendicitis की समस्या

इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में पंजाब किंग्स के कप्तान को Appendicitis में तेज दर्द उठा था। जिसके बाद लोकेश राहुल बेहतर इलाज और सर्जरी के लिए मुंबई रवाना हो गए है। इंडियन प्रीमियर लीग की उनकी फ्रेंचाइजी ने रविवार मीडिया को यह जानकारी दी। इस कड़ी में न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक राहुल की गैर – मौजूदगी में मयंक अग्रवाल टीम की अगुवाई करेंगे।

पंजाब किंग्स की ओर से मीडिया में जारी एक बयान के मुताबिक राहुल ने कल रात पेट में तेज़ दर्द की शिकायत की थी। टीम के डॉक्टर्स ने उन्हें दवा दी लेकिन दवा लेने के बाद भी उन्हें आराम नहीं मिला।

जिसके बाद उन्हें जांच के लिए इमरजेंसी रूम में ले जाया गया, जहाँ शुरुवाती मेडिकल चेक – अप में पता चला कि उनके अपेंडिसाइटिस में गंभीर समस्या है। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी पंजाब ने बताया कि इसका इलाज सर्जरी से किया जाएगा और उन्हें अस्पताल भेजा गया है।।

यह भी पढ़ें : Spice-jet : जानिए क्यों एयरलाइन ने किया इन एम्प्लॉयज़ के वेतन में कटौती का ऐलान

Related Articles

Back to top button