Punjab Kings को मैदान में मिली हार, मुंबई इंडियंस ने बनाया नया स्थान, देखें स्कोर

अबुधाबी: आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ। मुंबई एक बार फिर जीत रास्ते पर निकल चुकी है और अपने 11वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। टीम टेबल में 7वें से 5वें स्थान पर आ गई है। टीम के 10 अंक हैं। पंजाब टीम ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 135 रन ही बनाए।

इसके जवाब में मुंबई ने 19 ओवर में 4 विकेट पर लक्ष्य को हासिल करने में सफल रहे। आपको बता दें कि इससे पहले दूसरे चरण के पहले तीनों मुकाबलों में मुंबई को हार का सामना करना पड़ा था। ईशान किशन की जगह खेल रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज सौरभ तिवारी ने सबसे अधिक 45 रन बनाए। पंजाब की यह 11 मैचों में 7वीं हार है। टीम 5वें से छठे नंबर पर आ गई है।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी, चौथे ओवर की तीसरी और चौथी गेंद पर लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने रोहित शर्मा (8) और सूर्यकुमार यादव (0) को आउट किया। 16 रन पर 2 विकेट गिरने के बाद सौरभ तिवारी और क्विंटन डिकॉक (27) ने तीसरे विकेट के लिए 45 रन जोड़े. डिकॉक को शमी ने बोल्ड किया। वहीं सौरभ 37 गेंद पर 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 45 रन बनाकर एलिस की गेंद पर आउट हु

Related Articles