पंजाब किंग्स के खिलाड़ी मोहम्मद शमी की पत्नी ने शॉर्ट्स में शेयर की तस्वीर, मचा बवाल

नई दिल्ली: भारतीय स्टार और आईपीएल टीम पंजाब किंग्स के खिलाड़ी मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड और तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए सुर्खियों में रहती हैं। उनके कुछ फैंस उनकी सुंदरता के लिए उनकी सराहना करते हैं, वहीं अन्य अक्सर उन्हें ट्रोल करते हैं और उनके पति मोहम्मद शमी के साथ उनके संबंधों के बारे में अश्लील टिप्पणी करते हैं।

अब, हसीन जहां की नई इंस्टाग्राम पोस्ट ने भी उनके अनुयायियों की काफी आलोचना की है। हसीन ने एक प्रिंटेड स्पेगेटी टॉप और शॉर्ट्स पहने एक फोटो पोस्ट की और इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “जीवन की समस्याओं को सुंदर भविष्य के लिए एक निवेश के रूप में मानें और अल्लाह सुहानुताला को धन्यवाद दें और आगे बढ़ें सफलता निश्चित रूप से इंशाल्लाह आएगी।”

https://www.instagram.com/p/CUUbRh5F_D7/?utm_medium=copy_link

जहां कुछ लोगों ने इस संदेश की सराहना की कि फोटो के साथ फोटो है, वहीं कुछ ने हसीन द्वारा पहने हुए कपड़ों के बारे में भद्दी टिप्पणी की। एक यूजर ने हसीन को शमी से बदला न लेने की सलाह भी दी।

यूजर्स ने लिखी ये बात

यूजर्स ने लिखा, “अल्लाह हराम में कभी मदद नहीं करता। दीदी कृपया पूर्व पति से बदला लेने के इस तरीके पर पुनर्विचार करें। जो चिल्ला रहे हैं, वे वास्तव में आपके दुश्मन हैं। अल्लाह आपको शमी से बेहतर देगा। अल्लाह पर भरोसा रखें।”

जो लोग नहीं जानते हैं उनके लिए मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन काफी समय से अपनी बेटी के साथ स्वतंत्र रूप से रह रही हैं। इन दोनों के बीच विवाद काफी समय से चल रहा है लेकिन इस कपल का अभी तक तलाक नहीं हुआ है।

शादी के बाद शमी पर लगे थे आरोप

शादी के कुछ साल बाद ही, शमी की पत्नी ने उन पर अन्य महिलाओं के साथ संबंध रखने के साथ-साथ अन्य गंभीर आरोप भी लगाए थे। गौरतलब है कि शमी या उनके परिवार पर अब तक कोई आरोप सही साबित नहीं हुआ है।कोलकाता की रहने वाली मॉडल हसीन जहां और मोहम्मद शमी ने 7 अप्रैल 2014 को शादी की थी और इन दोनों की एक बेटी भी है।

Related Articles