जिसने किया था आठ साल की बच्ची का रेप, वही बलात्कार के खिलाफ कर रहा था नारेबाजी

0

चंडीगढ़: बलात्कार जैसा अमानवीय अपराध हमारे समाज पर ऐसा कुठाराघात है, जिसकी टीस बलात्कार पीड़िता को सारी उम्र सहनी पड़ती है। लेकिन पंजाब के भटिंडा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनकर आप चौंक उठेंगे। दरअसल, यहां बलात्कार जैसे जघन्य अपराध को अंजाम देने वाला एक शख्स ही बलात्कार के खिलाफ आवाज उठाते पकड़ा गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, भटिंडा में जिस शख्स ने आठ साल की बच्ची क साथ रेप किया वही अपने खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में नारेबाजी करने पहुंच गया। सोमवार को पंजाब की बठिंडा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची को कुल पांच सौ तस्वीरें दिखाई गईं थीं, तब जाकर पीड़िता आरोपी को पहचान सकी थी।आरोपी के प्रदर्शन में शामिल होने की बात सुनकर लोग हैरान हैं।

दरअसल, पांच दिन पहले भटिंडा में आरोपी ने एक आठ साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी रोष देखने को मिल रहा था। लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर था।

बीते शनिवार को इस घटना को लेकर क्षेत्र में बीते सोमवार को जुलूस निकाला जा रहा था। बलात्कार का आरोपी भी उस प्रदर्शन में शामिल हो गया और रेप के खिलाफ नारेबाजी करने लगा। बहरहाल तफ्तीश के बाद पुलिस ने बच्ची से बलात्कार के आरोपी 29 वर्षीय आरोपी विक्की को धर दबोचा।

वह यूपी के अलीगढ़ निवासी बताया जाता है। बठिंडा में हरदेव नगर गली नंबर पांच स्थित घर में रहता था। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें कि घायल बच्ची को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। पांच सौ से ज्यादा तस्वीरों को बच्ची को दिखाया गया। जिसमें उसने आरोपी विक्की की पहचान की। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

loading...
शेयर करें