‘पानी पुरी’ ने बना दी जोड़ी? क्या भुला पाएंगे पुरानी दुश्मनी..

0

ब‍िग बॉस 12 जोड‍ियां बनाता भी है और बिगाड़ता भी है. इस सीजन के खत्म होने के बाद घर के बाहर आने पर सभी घरवालों ने श‍िकवे भुलाकर साथ पार्टी की. इनमें से दीप‍िका कक्कड़ इब्राह‍िम और रोमिल ऐसे ब‍िग बॉस 12 के सदस्य थे जो घर के अंदर भी एक-दूसरे के दुश्मन थे और घर से बाहर आने के बाद भी इनकी दुश्मनी जारी रही. अब खबरें आ रही हैं कि दीप‍िका और रोमिल चौधरी एक साथ काम करते नजर आने वाले हैं.

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक दीप‍िका कक्कड़ इब्राह‍िम ने ब‍िग बॉस 12 के बाद करण ग्रोवर संग एक प्रोजेक्ट साइन किया है. इस प्रोजेक्ट को संदीप स‍िकंदर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसका नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है लेकिन पानी पुरी बताया जा रहा है. इसी प्रोजेक्ट में रोमिल चौधरी के काम करने की बात चल रही है. अगर रोमिल इस प्रोजेक्ट में काम करने के लिए हां कर देते हैं तो देखने वाली बात ये होगी कि दीप‍िका और रोमिल साथ काम करते हुए अपनी दुश्मनी भूल पाते हैं या नहीं.

View this post on Instagram

Fun in DPL #romilsquad #beinghuman

A post shared by Romil chaudhary (@romilchaudhary02) on

 

View this post on Instagram

A very happy holi to all!!!! Khoob khelo khoob khao!!!

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

पानी पुरी प्रोजेक्ट एक लव स्टोरी है. ये ऐसे दो प्यार करने वालों की कहानी है जो प्यार को दूसरा मौका देना चाहते हैं. दीप‍िका इस प्रोजेक्ट में नए अवतार में नजर आने वाली हैं. उनका किरदार दीप‍िका के ह‍िट शो ससुराल स‍िमर का से अलग होना चाह‍िए.

बता दें ब‍िग बॉस 12 के घर में एक टास्क के दौरान किए गए रोमिल चौधरी के मजाक पर दीप‍िका नाराज हो गई थीं. उनका कहना था क‍ि पर्सनल लाइफ पर रोमिल ने प्लान‍िंग करके मजाक किया है. इस बात पर रोमिल ने दीप‍िका से कई बार माफी भी मांगी थी. लेकिन माफ करना तो दूर, दीप‍िका ने शो से बाहर आने के बाद भी यही कहा था कि वो रोमिल चौधरी से लाइफ में कभी मिलना नहीं चाहती हैं.

 

loading...
शेयर करें