कोहली संग फोटो पोस्ट कर ट्रोल हुए शिखर धवन, यूजर बोले-अब ना लो सहारा

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों खराब फार्म से जूझ रहे हैं। इंग्लैंड दौरे पर वह अब तक बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके हैं। हालांकि अपनी फार्म का असर उनके व्यक्तिगत जीवन में अधिक नहीं पड़ता है। वह सोशल मीडिया पर हमेशा चुटकीले अंदाज में पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन इस बार वह लचर प्रदर्शन के चलते यूजर के निशाने पर आ गये हैं। यही नही ट्विटर यूजर्स उनपर कमेंट करते हुए उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

क्या है मामला?

दरअसल, इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया वनडे सीरीज 2-1 से गवां चुकी हैं। वनडे सीरीज में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का बल्ला नहीं चला। अब टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस दौरान एसेक्स के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में भी धवन का बल्ला नहीं चला था वह दोनों पारियों में सस्ते में आउट हो गए थे। धवन भले ही अपनी फार्म को लेकर चिंतित हों, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने उनपर गुस्सा जाहिर कर दिया और उनकी कप्तान विराट कोहली संग ट्विटर पर शेयर की एक फोटो को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर बोले- कब तक लोगो कोहली का सहारा

शिखर धवन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के बीच में खड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, “कैसे न हो गुजारा… जब साथ हों कोहली और पुजारा।” धवन ने इस पोस्ट को भले ही मजेदार ढंग से पोस्ट किया, लेकिन शायद उन्हें नहीं पता था कि उनके इस पोस्ट से उनकी मौजूदा फार्म पर लोग सवाल खड़ा करने लगेंगे।

शिखर के इस ट्वीट पर यूजर ने उनके ही अंदाज में तंज भी कसा है। यूजर ने लिखा कि कब तक उनका सहारा लोगे, अब तो रन बना लो यारा।

 

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि कैसे ना हो गुजारा जब साथ हो कोहली और पुजारा। वहीं एक ने लिखा कि कैसे बनोगे हीरो, जब रन बनाओगे जीरो।

अभ्यास मैच की दो पारियों में 4 गेंदों में आउट हुए शिखर

बताते चलें कि एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच की पहली पारी में वह पहली गेंद पर ही आउट हो गए थे। वहीं, दूसरी पारी में वह तीसरी गेंद पर पवेलियन लौट गए थे। टेस्ट में धवन ने अबतक 30 मैचों में 43.93 की औसत से 2,153 रन बनाए हैं जिसमें 7 शतक भी शामिल है।

Related Articles