Pushkar Singh Dhami प्रधानमंत्री मोदी से मिले, मनहूस बंगले हुए शिफ्ट

पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बनने के बाद दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार भेंट की हैं

नई दिल्ली: पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री बनने के बाद दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से शिष्टाचार भेंट की हैं। इसके बाद वह राष्ट्रपति  राम नाथ कोविंद से मिले। इस दौरान पुष्कर सिंह धामी ने राष्ट्रपति को स्मृति चिन्ह भी भेंट किया है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के रूप में दी गई जिम्मेदारी के लिए पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, BJP पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमितशाह और राष्ट्रीय नेतृत्व एंव प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है। पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मैं उत्तराखंड की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी को पूरी कर्तव्यनिष्ठा और जिम्मेदारी से निभाउंगा। प्रदेश के विकास के लिए तथा केंद्र व राज्य की जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रदेश के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए मैं दृढ़ संकल्पित रहूंगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को उत्तराखंड सरकारी आवास में शिफ्ट हो गए है। गुरूवार को उन्होंने अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय में पूजा की जो आधिकारिक आवास का एक हिस्सा है। इसके अलावा उन्होंने शुक्रवार को सरकारी आवास के मुख्य हॉल में जनता मिलन कार्यक्रम में भी लोगों से मुलाकात की है।

मनहूस आवास

सीएम पुष्कर सिंह धामी के इस सरकारी आवास को लेकर राजनीति गलियारे में कई तरह की चर्चाएं हैं। मुख्यमंत्री के इस आवास को मनहूस माना जाता है। ऐसी धारणा बनी है कि जो मुख्यमंत्री सदन में रहे हैं उनमें से कोई भी अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाया है। आश्चर्य कि बात ये है कि पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने घर से दूर रहना पसंद किया लेकिन इसके बाद भी उन्हें CM पद से बाहर निकलना पड़ा।

यह भी पढ़ेक्या आपके भी बाल हो जाते है दोमुंहे, चाहते है इससे छुटकारा पाना तो इस खबर को जरूर पढ़ें

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles