R भारत चैनल ने खो दिया एंकर, कोरोना से जंग जीतने के बाद विकास शर्मा का निधन

नोएडा: अर्नब गोस्वामी के R भारत (रिपब्लिक भारत) टीवी चैनल में मशहूर प्राइम टाइम एंकर विकास शर्मा (Vikas Sharma) का गुरुवार शाम को निधन हो गया। 35 वर्षीय विकास शर्मा (Vikas Sharma) अपनी आक्रमक शैली की एंकरिंग के लिए जाने जाते थे। वे पिछले तीन दिनों से बीमार चल रहे थे और उन्होंने नोएडा के सेक्टर 71 स्थित कैलाश अस्पताल में अंतिम सांस ली। विकास अभी पिछले दिनों कोरोना वायरस (COVID-19) से जंग जीत कर अस्पताल से घर वापस लौटे थे।

अर्नब गोस्वामी के R भारत (रिपब्लिक.भारत) टीवी चैनल में मशहूर व सीनियर जर्नलिस्ट विकास शर्मा रात 9 बजे ये भारत की बात है शो को प्रस्तुत करते थे। अर्नब गोस्वामी ने इस दुःखद खबर पर गहरा शौक व्यक्त करते हुए कहा है कि यह उनके न्यूज नेटवर्क के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। अपने इस चैनल में विकास की एंकरिंग का अलग ही अंदाज था। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि अब विकास नहीं रहे। अर्नब गोस्वामी ने कहा कि विकास जमीन से जुड़े हुए एंकर थे और बहुत टैलेंटेड थे।

ये भी पढ़ें : किसानों आंदोलन की आग विदेशो में लगी, ग्रेटा थनबर्ग ने दिया समर्थन

कानपुर में होगा अंतिम संस्कार

कानपुर के रहने वाले विकास शर्मा ने कानपुर विश्वविद्यालय से बीएससी करने के बाद माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के नोएडा कैंपस से ब्रॉडकास्ट जर्नलिज्म में एमए की पढ़ाई की थी। विकास शर्मा के परिजन उनका पार्थिव शरीर कानपुर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं, जहां पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनके परिवार में पत्नी व एक बेटा और एक बेटी हैं।

ये भी पढ़ें : DTC ने हमेशा पुलिस बलों की तैनाती के लिए प्रदान की हैं बसें : Delhi Police

आपको बता दे कि विकास शर्मा कुछ दिनों पहले कोविड-19 की चपेट में आ गए थे। इलाज के दौरान उन्होंने कोरोना से जंग जीत कर घर लौट गए थे। अब कुछ दिन पूर्व हालत बिगड़ने पर उन्हें नोएडा के सेक्टर 71 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां गुरुवार की देर शाम उनका निधन हो गया।

 

Related Articles

Back to top button