आर माधवन के बेटे वेदांत ने देश को दिलाया सम्मान, सोशल मीडिया पर ज़ाहिर की ख़ुशी

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रायटर एंड फिल्म प्रोडूसर आर माधवन तमिलनाडू स्टेट फिल्म अवार्ड्स और तीन फिल्मफेयर अवार्ड्स के हासिल कर चुके हैं। फिल्म तनु वेड्स मनु के सीक्वल में नज़र आये माधवन के 12 साले के बेटे वेदांत ने कुछ ऐसा किया जिससे देश का नाम फक्र से ऊंचा हो गया है।

जानकारी के मुताबिक वेदांत ने स्विमिंग चैंपियनशिप में भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल हासिल कर देश का मान बढ़ाया है। अभिनेता आर माधवन ने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशखबरी की पुष्टि की है की है। अभिनेता के बेटे ने थाईलैंड एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप 2018 में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया है। बेटे पर प्राउड करते हुए माधवन ने इन्स्टाग्राम पर खुशी जाहिर की। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कहा की उनके और उनकी वाइफ के लिए यह एक प्राउड मोमेंट है। उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसमे विदांत के हाथ में एक सिर्टिफिकेट और मेडल है।

बता दें, बॉलीवुड इंडस्ट्री में आर माधवन ने कई फ़िल्में की है। बॉलीवुड के अलावा माधवन ने कुछ साउथ की भी फ़िल्में की हैं। आमिर खान के साथ आर माधवन ने थ्री इडियट्स में कमाल की एक्टिंग कर दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बना ली है। इसके अलावा वे साउथ की फिल्मों में भी नजर आते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आर माधवन बेव सीरीज ब्रीथ की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।

loading...
शेयर करें