फ़िल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट में 1 अप्रैल को दिखेगा आर माधवन का नया अवतार

मुंबई : लार्जर देन लाइफ ट्रेलर के साथ इंटरनेट पर धूम मचाने के बाद आर माधवन की बहुप्रतीक्षित रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट 1 अप्रैल 2022 को दुनिया भर में थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को हिंदी, तमिल , अंग्रेजी सहित और कई भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। फ़िल्म तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज़ होगी। जबकि आर माधवन नंबी नारायणन के किरदार में दिखाई देंगे, यह माधवन के निर्देशन में पहली फ़िल्म होगी। अभिनेता से निर्देशक बने अभिनेता ने फिल्म का निर्माण और लेखन भी किया है।

सिमरन, रजित कपूर, रवि राघवेंद्र, मिशा घोषाल, गुलशन ग्रोवर, कार्तिक कुमार और दिनेश प्रभाकर के कलाकारों की टुकड़ी के साथ, फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या विशेष रूप से दिखाई देंगे। भारतीय वैज्ञानिक नंबी नारायणन, एक पूर्व इसरो वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर रहे जो एक जासूसी घोटाले के गिरफ्त में थे यह उनके जीवन का पता लगाते हुए इस लाइफ ड्रामा रहस्य के पीछे की सच्चाई का खुलासा करेगा।

फिल्म ने पहले ही अपने ट्रेलर के साथ दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है और इंटरनेट पर धूम मचा दी है। माधवन की अब तक की सबसे बड़ी मानी जाने वाली फ़िल्म है और प्रशंसक तीन साल बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं, खासकर उनके पहले कभी न देखे गए अवतार मे माधवन नजर आएंगे। बड़े पैमाने पर फिल्म की शूटिंग भारत, जॉर्जिया, फ्रांस और रूस के कुछ हिस्सों में की गई है।

Related Articles