गिरिराज को राबड़ी ने दिया करारा जवाब, कहा- पूरे देश के आतंकी बीजेपी दफ्तर में

0

पटना। बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के अररिया को लेकर दिए गए बयान पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने उन्हें करारा जवाब दिया है। हाल ही में हुए उपचुनाव पर अररिया सीट पर आरजेडी को जीत हासिल हुई है। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गिरिराज ने कहा था कि अब यह क्षेत्र आतंकियों का गढ़ बन जाएगा। इस पर लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा है कि पूरे देश के आतंकी बीजेपी दफ्तर में बैठते हैं।

राबड़ी ने पीएम से की गिरिराज को बर्खास्त करने की मांग

गिरिराज के बयान के बाद से बिहार में राजनीति गर्मा गई है। उनके विवादित बयान के बाद से आरजेड़ी नेता राबड़ी देवी ने पीएम नरेंद्र मोदी से उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है। आपको बता दें कि अररिया को लेकर सिंह ने कहा था कि यह केवल सीमावर्ती इलाका नहीं है।

यह केवल नेपाल और बंगाल से भी जुड़ा नहीं है। यहां एक कट्टरपंथी विचारधारा को उन्होंदने जन्म दिया है। यह केवल बिहार के लिए खतरा नहीं है, बल्कि देश के लिए खतरा होगा। अररिया अब आतंकवादियों का गढ़ बनेगा।

गिरिराज के बयान पर सधी हुई प्रतिक्रिया देते हुए जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि हम आतंकवाद और नक्सलवाद को कानून के नजरिए से देखते हैं। इन चीजों को हम राजनीतिक चश्मे से नहीं देखते हैं।

loading...
शेयर करें