ईद की खुशियों के बीच रेस 3 का जश्न , कमाई के तोड़े सारे रिकार्ड्स

मुंबई: सलमान खान की फिल्म रेस 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. शुक्रवार को रिलीज़ हुई रेस 3 साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है. रेस 3 ने कमाई की रेस में सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.  फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन त‍क देशभर में 67.31 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

रेस 3

पहले दिन के मुकाबले रेस 3 के कमाई के आंकड़ों में बढोत्तरी देखने को मिली है. इस फिल्म ने शुक्रवार को 29.17 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज करवाई थी और दूसरे दिन यानि शनि‍वार को फिल्म का कलेक्शन 38.14 करोड़ रुपये दर्ज किया गया है. इस तरह से दो दिनों में रेस 3, 67.31 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है.

तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई के बारे में लिखा है- ‘ईद के त्योहार के चलते शानदार कमाई के आंकड़े.  अनुमान लगाया जा रहा है की रेस 3 तीसरे दिन यानी रविवार को भी अच्छी कमाई कर सकती है. सूत्रों की माने तो फिल्म वीकेंड तक 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है.

दरअसल, सलमान खान की पिछली तीन फ़िल्में बजरंगी भाईजान, एक था टाइगर और टाइगर जिन्दा है तीन दिनों के भीतर ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गयीं थी, इन फिल्मों के बाद अब सबकी नज़रें रेस 3 पर टिकी हुईं हैं. क्या यह फिल्म भी उनकी बाकी फिल्मों की तरह वीकेंड तक 100 करोड़ क्लब में शामिल हो पाएंगी या नहीं, ये देखना दिलचस्प होगा.

 

Related Articles