Race 3: रिलीज़ से पहले ही किया धमाका, करोड़ों में खेल रही फिल्म

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान सुपरस्टार सलमान खान की मोस्टअवेटेड फिल्म रेस 3 इनदिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई है। कभी फिल्म की शूटिंग की वजह से तो कभी वायरल लुक की वजह से। अब इस फिल्म के चर्चित होने की एक और वजह सामने आई है।। फिल्म ने रिलीज से पहले ही 190 करोड़ की कमाई कर ली है।

सलमान खान की यह फिल्म पहले ही इस साल रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शुमार है। ‘रेस 3’ में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, बोबी देओल, साकिब सलीम और अनिल कपूर जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं। सलमान खान ने इस फिल्म का कश्मीर शेड्यूल पूरा किया।

खबर है कि रिलीज से पहले ही फिल्म को-प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने 190 करोड़ रुपए में बेच दी हैं। सूत्रों से आई रिपोर्ट के मुताबिक, इरॉस ने फिल्म प्रोड्यूसर्स को 190 करोड़ रुपए इसे खरीदने के लिए ऑफर किए थे। इसमें 160 करोड़ वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के लिए मिनिमम गारंटी अमाउंट है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान और रमेश तौरानी हैं। प्रोड्यूसर्स और इरॉस के बीच ये करार अगले कुछ दिनों में पेपर पर होगा। वे जल्द इसकी घोषणा करेंगे।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को खरीदने के लिए यशराज प्रोडक्शन, रिलायंस और फॉक्स स्टूडियो भी मैन बना चुके हैं।

रेमो डिसूजा की यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज़ होगी। सलमान की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। जिसको मद्देनज़र रखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस को फाड़ के रख देगी।

सलमान की कई फ़िल्में ईद पर रिलीज़ हो चुकी हैं, और ये कहा जा रहा है की त्योहार का वक्त होने के बाद भी उनकी फिल्मों ने हमेशा अच्छा कारोबार किया है।

Related Articles