Race 3: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई भाईजान की फिल्म, ट्रेड एक्सपर्ट ने किया ट्वीट

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। आजकल उनका मिजाज़ देखने लायक है। पूरे बॉलीवुड में अभी सल्लू मियां की चर्चा हो रही है। उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शानदार ओपनिंग के साथ भाईजान की फिल्म रेस 3 महज 3 दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

फिल्म को लेकर समीक्षकों और दर्शकों के मिक्स रिव्यूज के बावजूद सलमान खान का करिश्मा बॉक्स ऑफिस पर लगातार देखने को मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन ही 2018 की कई बड़ी फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन के रिकॉर्ड्स को पीछे छोड़ दिया था और इसके बाद शनिवार और रविवार को भी फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म ने अब तक कुल 106.47 करोड़ की कमाई कर ली है।

सोशल मीडिया पर ट्रेड एक्सपर्ट ने फिल्म के बिजनेस को लेकर ट्वीट किया कि और ‘रेस 3’ ने सैकड़ा लगा लिया। 100 करोड़ क्रास कर दिया। 3 दिन में ही 100 करोड़ कमाने वाली सलमान खान की चौथी फिल्म बनी ‘रेस 3’। शुक्रवार को 29.17 करोड़, शनिवार को 38.14 करोड़ और रविवार को 39.16 करोड़। कुल 106.47 करोड़ रुपये।’ पहले दिन ही तकरीबन 29 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि ‘रेस 3’ पहले वीकेंड में ही आसानी से 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी और ऐसा ही हुआ भी है।

बता दें, ‘रेस 3’ में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडिस, डेजी शाह, शाकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला मुख्य भूमिकाओं में नजर आए। हालांकि, रिव्यूज की मानें तो ‘रेस 3’ की कहानी पहले की दोनों फिल्मों के मुकाबले बिखरी हुई है।

Related Articles