रेस 3: सलमान खान से लेकर बॉबी देओल तक, इतनी है फिल्म के स्टार्स की फीस!

मुंबई: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म रेस 3 की इन दिनों काफी चर्चाएँ हो रही हैं और हो भी क्यूं न इस फिल्म में सल्लू मियां जो हैं। अगर बात करें इस फिल्म के स्टारकास्ट की तो सबको अच्छी-खासी रकम मिल रही है। इसी बीच खबर आई है की फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे बॉबी देओल की इतनी फीस है कि आप सुनकर हैरान हो जाएंगे।

वैसे तो सलमान की फीस सबसे ज्यादा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 160 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी फिल्म के लिए एक्टर्स को कितनी फीस मिली है इसको लेकर तमाम चर्चाएं हैं। सलमान से लेकर बॉबी देओल तक पूरी स्टार कास्ट को रेस 3 के लिए मिली फीस को लेकर अफवाहों का बाजार  गर्म हैं।

किस स्टार की रकम किस तरह और कितनी है इसका खुलासा नहीं हुआ है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान अपने मेहनताने के तौर पर रेस 3 का प्रॉफिट शेयर कर रहे हैं। उन्हें फिल्म के बजट का 35% अमांउट मिलने की चर्चा है।

सलमान के बाद रेस 3 की इस तीसरी कड़ी में कोई बड़ा स्टार नेम मौजूद है तो वो हैं अनिल कपूर। चर्चा है कि इस फिल्म में अनिल कपूर को करीब 9 करोड़ रुपये फीस के तौर पर अदा किए गए हैं। एक इंटरव्यू में हालांकि सलमान ने फीस का खुलासा तो नहीं किया पर उन्होंने यह जरूर कहा था कि अनिल कपूर ही बॉलीवुड में अमिताभ की जगह ले सकते हैं।

कहा जा रहा है कि सलमान खान ने बॉबी को रेस 3 अच्छी खासी रकम दिलवाई है। इसकी खूब चर्चा है कि बॉबी देओल को रेस 3 के लिए 7.5 करोड़ रुपये फीस मिली है। वाही दूसरी ओर जैकलीन की फीस 8 करोड़ रुपये बताई जा रही है। रेस 3 के साथ जुड़े नए चेहरे साकिब सलीम को भी 1.4 करोड़ रुपये की फीस देने की बात सामने आ रही है।

फिल्म के लिए डेजी को 5.2 करोड़ रुपये की बड़ी देने की चर्चा है। अभी आधिकारिक तौर पर यह सामने आना बाकी है कि रेस 3 के लिए किस एक्टर को कितना मेहनताना दिया गया। बहरहाल जो भी हो, फिल्म में स्टार्स की जबरदस्त एक्टिंग, दमदार एक्शन, रोमांस देखने को मिलेगा। फिल्म 15 जून ईद पर रिलीज़ होगी।

Related Articles