रेस 3: सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर बन सकती है फिल्म, देश-विदेश में हो रही शानदार एडवांस बुकिंग

मुंबई: रिलीज़ से पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कीं फिल्म रेस 3 खूब चर्चाओं में है। फिल्म रेस 3 के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। अभी से ही इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। सूत्रों से आई रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म बंपर ओपनिंग देने वाली है।

जानकारी के मुताबिक यूएई में फिल्म 14 जून को रिलीज हो चुकी है और वहां की ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट काफी अच्छी है। जानकारों के अनुसार, रेस 3 वहां कई रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली है। कहा जा रहा है कि मल्टीप्लेक्स के साथ साथ फिल्म सिंगल स्क्रीन पर भी धमाका करने वाली है।

पूरे देश में स्पेशली दिल्ली में फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर अच्छा क्रेज देखने को मिला है। खासकर थ्रीडी बुकिंग को जबरदस्त रिस्पॉस मिल रहा है। एडवांस बुकिंग रिपोर्ट्स के अनुसार, रेस 3 इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हो सकती है.. साथ ही सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर भी।

खबर के म उताबिक जानकारों का कहना है कि फिल्म 30 करोड़ तक की ओपनिंग करेगी। जबकि वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में और इज़ाफा देखने मिलेगा। अपने पहले वीकेंड पर ही फिल्म 90-95 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। सलमान खान की फिल्मों की सिंगल स्क्रीन पर जबरदस्त डिमांड होती है। पहले वीकेंड तक ज्यादातर शोज हाउसफुल होंगे। बड़े शहरों में रेस 3 की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है जैसे कि मुंबई, दिल्ली- एनसीआर, पुणे, बैंगलुरु, चेन्नई, धमाकेदार ओपनिंग, बजट और कमाई।

अब तो ऐसा लग रहा है कि फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है। फिल्म में सलमान कि एंट्री काफी शानदार हो सकती है।

Related Articles