IPL
IPL

Radhe होगी Salman Khan की सबसे छोटी फिल्म, महज इतने घंटे में खत्म हो जाएगी फिल्म

Radhe: Your Most Wanted Bhai ईद पर 13 मई को रिलीज़ हो रही है और फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है, अब बस दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

मुंबई: बॉलीवुड दबंग सलमान खान ( Salman Khan ) की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे ( Radhey ) योर मोस्ट वांटेड भाई इस ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया और साथ ही अभी तक इस फिल्म के 2 गाने रिलीज हो चुके हैं। यह फ़िल्म ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज हो रही है और विदेशों में भी राधे की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

फिल्म राधे में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी ( Disha Patni ) नजर आएंगी। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। और अब सलमान खान के चाहने वालों वाले फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फ़िल्म राधे की खास बात यह है कि यह सिर्फ 114 मिनट यानी 1 घंटा 54 मिनट की फिल्म होगी। जो सलमान खान की अब तक की सबसे छोटी फिल्म है।

Radhe: Your Most Wanted Bhai trailer released; Salman Khan steals the show

हालांकि इस फिल्म को लेकर फ़िल्म मेकर्स ने किसी भी तरह की अधिकारिक पुष्टि नहीं की है कि यह फिल्म सलमान की सबसे छोटी फ़िल्म है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है। आपको बता दें कि “राधे” में सलमान खान के सामने विलेन का किरदार निभा रहे हैं अभिनेता रणदीप हुडा और साथ ही जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आएंगे। फिल्म राधे को निर्देशित किया है प्रभु देवा जो सलमान की वांटेड और दबंग 3 भी निर्देशित कर चुके हैं।

यह भी पढ़े: 15 हज़ार लगाकर कमायें 3 लाख रुपये, तुलसी का पौधा बना सकता है आपको लखपति

Related Articles

Back to top button