हॉलीवुड फिल्म में ब्रिटिश जासूस का रोल निभाएंगी राधिका आप्टे

राधिका आप्टे ने अपने अभिनय कि शुरुआत एक बॉलीवुड फिल्म ‘वाह लाइफ हो तोह ऐसी’ से कि थी| जिसके पश्चात उन्होंने अन्य भाषा के फ़िल्मों में काम करना शुरू किया। यह  श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित बदलापुर में भी काम कर  चुकीं हैं। इस फिल्म में उनका किरदार भले ही छोटा था| लेकिन अब राधिका हिंदी, बंगाली, मराठी, तेलुगु, और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी है| बॉलिवुड और हॉलिवुड में अंतर पूछे जाने पर राधिका ने कहा कि हॉलिवुड के लोग ज्यादा प्रफेशनल और पंक्चुअल हैं। वह समय से शूटिंग करते हैं और पेमेंट भी समय पर किया जाता है। बताया जा रहा है कि राधिका इसके बाद एक और हॉलिवुड फिल्म साइन करने जा रही हैं।

इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रेस में शुमार राधिका आप्टे हमेशा अपनी बेहतरीन अदाकारी, बोल्डनेस और बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। बीते दिनों राधिका हॉलीवुड की फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ को लेकर चर्चा में थीं। एक बार फिर राधिका अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘लिबरेट: ए कॉल टू स्पाई’ को लेकर चर्चा में हैं। राधिका इस फिल्म में द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान मशहूर जासूस ‘नोरा बेकर’ की भूमिका में निभाती नजर आएंगी।

कृति सैनन का आज जन्मदिन, जानिए इनसे जुड़े कुछ मजेदार किस्से

बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे और स्लमडॉग मिलेनियर के अभिनेता देव पटेल जल्द ही फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ में नजर आने वाले हैं। ‘द वेडिंग गेस्ट’ से हॉलिवुड में डेब्यू कर चुकीं ऐक्ट्रेस राधिका अप्ते अब  अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म का नाम ‘लिबरेट: अ कॉल टू स्पाई’ है। हाल ही में इस फिल्म का प्रीमियर एडिनबर्ग फिल्म फेस्टिवल में किया गया था। लीडिया डीन पिल्चर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में राधिका नूर इनायत खान नाम के किरदार को निभाती नजर आएंगी। द्वितीय विश्वयुद्ध की नायिका नूरा इनायत खान ऐसी पहली भारतीय महिला थी जिन्होंने द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान एक ब्रिटिश जासूस के तौर पर काम किया और नाजियों के कब्जे वाले फ्रांस में छलांग लगाई। 75 साल पहले की वास्तविक घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में राधिका के साथ सराह मेगन थॉमस, स्टेना केटिक और लाइनस रोच मुख्य भूमिका में होंगे।

Related Articles