रेडिको खेतान लिमिटेड ने पोर्टफोलियो में रॉयल व्हिस्की के अलावा इसे किया शामिल

नई दिल्ली: शराब कंपनी रेडिको खेतान लिमिटेड ने ब्राउन और व्हाइट स्पिरिट दोनों श्रेणियों में अपने वोडका के साथ-साथ व्हिस्की पोर्टफोलियो में अतिरिक्त प्रीमियम स्पिरिट्स की व्यवस्था की है। इसने रॉयल रणथंभौर हेरिटेज कलेक्शन-रॉयल क्राफ्टेड व्हिस्की के अलावा अपने मैजिक मोमेंट्स वोदका ब्रांड में प्रीमियम वेरिएंट जोड़े हैं।

मैजिक मोमेंट्स डैजल और रॉयल रणथंभौर लॉन्च के पहले चरण में दिल्ली, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, गोवा, महाराष्ट्र, राजस्थान और हरियाणा में चुनिंदा स्टोर्स में उपलब्ध होंगे। वोडका वर्तमान में वैश्विक स्तर पर लगभग 25-30% की तुलना में घरेलू भारतीय निर्मित विदेशी शराब या आईएमएफएल मात्रा में 5% से कम है। कंपनी ने कहा कि अनुकूल जनसांख्यिकीय प्रोफ़ाइल और बदलती उपभोक्ता प्राथमिकताओं के साथ, वोडका की श्रेणी का विस्तार होना तय है।

सिन्हा ने बताया किरेडिको खेतान लिमिटेड के सीओओ अमर सिन्हा ने कहा कि प्रीमियम स्पिरिट का बाजार में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। “पिछले पांच वर्षों में, प्रीमियम वोदका स्थान समग्र वोदका उद्योग की तुलना में तेज गति से बढ़ा है जो एक सकारात्मक संकेत है। वोदका के भीतर, स्वाद गति प्राप्त कर रहे हैं। हमारे 50% से अधिक वोदका वॉल्यूम फ्लेवर हैं।”

Related Articles