रायबरेली: गरीबी और बीमारी से परेशान बुजुर्ग ने जीवन लीला की समाप्त

उत्तर प्रदेश में रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र में मंगलवार को गरीबी और बीमारी से तंग आकर एक बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र में मंगलवार को गरीबी और बीमारी से तंग आकर एक बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सुबह राजपुर गांव के एक घर के पीछे अमरूद के पेड़ पर अर्जुन मौर्या(65) का शव फांसी के फंदे पर धोती के सहारे लटका मिला। परिजनों ने इस सूचना पुलिस को दी।

उन्होंने बताया कि मृतक एक गरीब और बीमार व्यक्ति था तथा प्रथम द्रष्टया यह घटना आत्महत्या प्रतीत होता है। घटना के चंद रोज पहले भी मृतक जान देने के इरादे से गांव के एक तालाब की ओर जा रहा था जब गांव के कुछ लोगों ने इसे ऐसा करता देखा तो समझा बुझा कर घर वापस भेज दिया। सोमवार की रात मृतक ने खाना खाया और फिर कमरे में सोने चला गया। जब सुबह वह नही दिखाई दिया तब उसकी पत्नी ने उसे खोजना शुरू किया।

ये भी पढ़े : अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति ने काबुल विवि हमले का जिम्मेदार तालिबान को ठहराया

इधर उधर खोजने के बाद उसकी पत्नी फूलमती को मृतक का शव घर के पीछे एक अमरूद के पेड़ से धोती से लटका मिला। मृतक के परिजनों ने भी तहरीर में कहा है की मृतक ने बीमारी और गरीबी से तंग आकर आत्महत्या की है। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही बात पता चलेगी और उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button