रायबरेली: छात्रा को अगवा कर के जलया था जिंदा, युवती ने सहेली से कही थी ये बात

उत्तर प्रदेश: रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के एक बाग में मिले अधजले शव की पहचान बछरावां कस्बे की रहने वाली बीएससी की छात्रा के रूप में हुई है। अपहरण करने के बाद के रस्सी से हाथ-पैर बांधकर उसे जिंदा जलाया गया था। उसके हत्या में परिचित शामिल थे। सहेली के साथ कॉलेज आने के दौरान छात्रा को अगवा कर लिया गया था।

पुलिस मृतका की सहेली और परिवारीजनों से पूछताछ करके हमलावरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। रविवार देर शाम लखनऊ रेंज के आईजी एसके भगत ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद थाने पहुंचकर पुलिस अफसरों से घटना के बारे में पूछताछ की। देर रात एसओ अनिल सिंह ने बताया कि छात्रा के दूर के रिश्तेदार अतुल गुप्ता के खिलाफ केस दर्जकर जांच की जा रही है।

लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर शोरा गांव स्थित ढाबा के पास बाग में एक युवती का अधजला शव मिला था। रविवार को उसकी पहचान बछरावां कस्बे की रहने वाली 21 वर्षीय बीएससी छात्रा के रूप में हुई। उसकी पहचान पिता समेत अन्य परिवारीजनों ने की। वह हरचंदपुर क्षेत्र स्थित एक डिग्री कॉलेज में बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा थी। शनिवार को अपनी सहेली के साथ कॉलेज जा रही थी।

सहेली व परिवारीजनों से घटना की पूछताछ

इसी दौरान कुछ लोगों ने उसे अगवा कर लिया था। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस सहेली व परिवारीजनों से घटना की पूछताछ कर रही है। अभी तक मामले में किसी के खिलाफ केस नहीं दर्ज किया गया है। आईजी, लखनऊ रेंज एसके भगत ने बताया कि हरचंदपुर थाना क्षेत्र में बाग में मिली युवती की पहचान हो गई है।

वह बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा थी। कॉलेज आते वक्त अगवा करके उसकी हत्या की गई थी। सहेली के बताने के बावजूद परिवारीजनों ने थाने में सूचना समय पर नहीं दी । मर्डर में परिचित लोग ही शामिल हैं। जल्द पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।सहेली के साथ कॉलेज आ रही छात्रा का हमलावरों ने अपहरण कर लिया था। शोरगुल मचाते हुए उसने सहेली से कहा था कि वह उसके परिवारीजनों को बता दें कि उसका अपहरण हो गया है। बावजूद इसके परिवारीजन इस उम्मीद में बैठे रहे कि उसकी बिटिया शाम तक घर आ जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Related Articles