रायबरेली: बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो की मौत दो घायल

उत्तर प्रदेश: रायबरेली जिले के जगतपुर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद पलट गई। इससे महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी जगतपुर में भर्ती कराया गया। गंभीर रूप से घायल एक श्रमिक को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया।

घटना की जानकारी होने पर घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना क्षेत्र के चतुर्भुज स्थित एक ईट भट्ठे से ईंट लादकर ट्रैक्टर ट्राली पिछवारा की तरफ जा रही थी।सलोन-जगतपुर राजमार्ग पर परशुरामपुर ठेकहाई गांव के निकट सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इससे बाइक सवार गुडिय़ा (35) निवासी पूरे प्रेम सिंह की मौके पर मौत हो गई
जबकि उसका पति जय सिंह बाल बाल बच गया। बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रैक्टर पर बैठा श्रमिक जसकरन (32) निवासी बौड़रिया मजरे उमरी व सनी (18) निवासी झाम का पुरवा, राजेश निवासी गोपियापुर गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को सीएचसी पहुंचाया गया, जहां जसकरन को मृत घोषित कर दिया गया। सनी और राजेश को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

दोनों श्रमिकों की हालत नाजुक, जिला अस्पताल रेफर

सीएचसी अधीक्षक डॉ. मनोज कुमार ने बताया कि दोनों श्रमिकों की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृतक गुडिय़ा के तीन बेटियां तथा दो बेटे हैं। मृतक जसकरन के दो बेटे और एक बेटी है। दोनों की मौत से परिवारीजनों में रोना पिटना मचा है। एसओ हरिशंकर प्रजापति ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Related Articles