इस वजह से राफेल नडाल ने इंडियन वेल्स और मियामी ओपन से अपना नाम वापस लिया

0

केलीफोर्निया (अमेरिका)। स्विट्जरलैंड के खिलाड़ी स्टान वावरिंका के बाद अब वर्ल्ड नम्बर-2 राफेल नडाल ने भी इंडियन वेल्स और मियामी ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, नडाल की हिप इंजरी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है और इसीलिए, उन्हें इन टूर्नामेंटों में टेनिस कोर्ट पर उतरते नहीं देखा जाएगा।

राफेल नडाल

नडाल ने चोट के कारण मेक्सिको ओपन से भी नाम वापस ले लिया था

स्पेन के 31 वर्षीय खिलाड़ी नडाल ने इस साल इस चोट के कारण मेक्सिको ओपन से भी अपना नाम वापस ले लिया था। अपने एक बयान में नडाल ने कहा, मैं मियामी ओपन और इंडियन वेल्स में नहीं खेल पाऊंगा, क्योंकि मुझे इस चोट से उबरने की जरूरत है।

नडाल ने कहा, मेक्सिको ओपन से नाम वापस लेना बहुत दुखदायी था

नडाल ने कहा, मेक्सिको ओपन से नाम वापस लेना बहुत दुखदायी था और ऐसे में अमेरिका में न खेल पाने का फैसला लेना भी बहुत मुश्किल रहा। इससे पहले, वावरिका ने कोहनी की चोट के कारण इंडियन वेल्स और मियामी ओपन से अपना नाम वापस ले लिया था।

फेडरर को दी थी बधाई

ऑस्ट्रेलियन ओपन में लगी चोट पर टिप्पणी करते हुए राफेल नडाल ने कहा कि वह ‘छोटी सी चोट’ थी, लेकिन आगे खेलना मुश्किल हो गया था। नडाल ने कार्यक्रम के दौरान स्विट्जरलैंड के दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर को 20वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने पर बधाई देते हुए कहा कि उनके और फेडरर के बीच अच्छे संबंध हैं और कोर्ट के बाहर वह अपनी प्रतिद्वंद्विता को दूर रखते हैं।

loading...
शेयर करें