Raghubir Yadav के पत्नी ने लगाया आरोप, कहा- ‘सोना गिरवी रखा, किराया देना भी मुश्किल, नहीं मिल रही एलिमनी

अभिनेता रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) अपने करियर में एक से एक नायाब फिल्मों का काम फैंस के दिलों पर राज करते हैं। एक्टर अपने निजी जिंदगी को लेकर काफी दुखी और सुर्खियों में हैं।

मुंबई: अभिनेता रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) अपने करियर में एक से एक नायाब फिल्मों का काम फैंस के दिलों पर राज करते हैं। एक्टर अपने निजी जिंदगी को लेकर काफी दुखी और सुर्खियों में हैं। अभिनेता रघुबीर यादव और उनकी पत्नी पूर्णिमा खड़गे लंबे समय से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच विवाद सुलझता नहीं दिख रहा है। एक्टर का तलाक का मामला काफी बिगड़ गया है।

एक्टर की वाइफ ने हाल ही में कुछ चौंकाने वाले दावे किए हैं। हाल ही में पूर्णिमा ने कहा कि उन्हें एलिमनी के पैसे नहीं मिल रहे हैं। इस बारे में रघुबीर यादव ने प्रतिक्रिया नहीं दी है। रिपोर्टस के मुताबिक, उनकी पत्नी पूर्णिमा अधिक पैसे की मांग कर रही हैं। लेकिन पूर्णिमा का कहना है रघुबीर उनको पैसे देना नहीं चाहते हैं।

वकील शालिनी देवी ने कहा पूर्णिमा मांग रही ज्यादा पैसे

वह इसके लिए उनको परेशान कर रहे हैं। उनके अनुसार रघुबीर जान बूझकर ये सब कर रहे हैं। रिपोर्टस से बात-चीत के दौरान पूर्णिमा ने कहा ‘पिछले साल, ऐसा समय आया था जब मुझे पांच महीने तक एलिमनी नहीं मिली थी। इस देरी की वजह से मैं यारी रोड स्थित घर का किराया समय पर नहीं दे पाई और मुझे काफी भला-बुरा सुनना पड़ा। मैं लोन पर जी रही हूं। साथ ही मुझे अपना सोना गिरवी रखना पड़ा। इस साल भी मैं 4 महीने का किराया नहीं दे पाई। कोर्ट में तारीख से दो महीने पहले मुझे 80 हजार दिए गए थे।

रघुबीर यादव
रघुबीर यादव

ज्यादा पैसे मांगने का आरोप

बात-चीत के दौरान रघुबीर यादव की वकील शालिनी देवी ने कहा कि ‘पूर्णिमा बहुत ज्यादा पैसे मांग रही हैं। यही वजह है कि एलिमनी केस इतने सालों से चला आ रहा है। रघुबीर 71 साल के हैं और पूर्णिमा को यह बात समझनी चाहिए।‘

यह भी पढ़ें: कांवड़ यात्रा पर योगी सरकार का सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा, बोले- पूरी तरह नहीं लगाई रोक

यह भी पढ़ें: सोनिया गांधी के आवास पहुंचे नवजोत सिद्धू, प्रियंका गांधी से भी करेंगे मुलाकात

Related Articles