राहुल ने उड़ाई पीएम मोदी की धज्जियां, कहा- किसान आत्महत्या करने को मजबूर

0

मंदसौर। राहुल गांधी आज मंदसौर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। यहां बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार के पास किसानों के लिए समय नहीं हैं। बैंकों के दरवाजे सिर्फ अमीरों के लिए खुले हैं। किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन कांग्रेस की सरकार आएगी, केवल 10 दिनों के अंदर किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा। इसके अलावा जिन्होंने किसानों के ऊपर गोली चलाई है, उनको सजा दिलाई जाएगी। सरकार अगर किसानों की रक्षा नहीं कर सकती, तो ऐसी सरकार का कोई मतलब नहीं है।

2019 लोकसभा चुनावों से पहले उनकी यह रैली काफी अहम मानी जा रही है। मंदसौर हिंसा के एक साल होने पर आयोजित की जाने वाली इस रैली से प्रशासन समेत सरकार की नीदें उड़ी हुई है। जिसके चलते इस हिंसा में मारे गए मृत किसानों के परिवार वालों को राहुल की रैली में जाने से रोका जा रहा है। मंदसौर गोलीकांड में मारे गए अभिषेक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि प्रशासन उन्हें राहुल से न मिलने की धमकी दे रहा है।

पिपालियामंडी में आयोजित इस सभा में कांग्रेस के प्रमुख नेता कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांतिलाल भूरिया, दिग्विजय सिंह सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। जनसभा में राहुल ने मोदी सरकार के ऊपर जमकर निशान साधा।

loading...
शेयर करें