अंडर-19 क्रिकेट टीम को छोड़कर, हॉकी खिलाड़ियों के पास जा पहुंचे राहुल द्रविड

0

तौरंगा। भारतीय हॉकी टीम न्यूजीलैंड में चतुष्कोणीय टूर्नामेंट खेलने पहुंची, लेकिन इस टीम को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि यहां पर उनकी मुलाकात क्रिकेट में टीम इंडिया की चट्टान कहे जाने वाले राहुल द्रविड से होगी। हॉकी टीम तौरंगा में इनविटेशनल टूर्नामेंट खेल रही है जिसमें उनका मुकाबला आज जापान की टीम से था। इस एकतरफा मुकाबले में भारत ने जापान को आसानी से 6-0 से हरा दिया।

आपको बता दे कि न्यूजीलैंड में आईसीसी अंडर-19 विश्व कप भी खेला जा रहा और द्रविड यहां पर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के तौर आए हुए हैं, इसी दौरान जब द्रविड़ का पता चला वो पूरे भारतीय टीम के साथ हॉकी टीम का हौसला अफजाई करने पहुँच गए।

इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने ट्विट के ज़रिए दी। ट्विट में लिखा था “भारत अंडर-19 के लड़कों ने तौरंगा, न्यूज़ीलैंड में मौजूद रहकर हॉकी टीम का समर्थन दिखाया जहाँ टीम ने जापान को 6-0 से हरा दिया”। इसके साथ दो फोटो भी थे जिसमें सभी खिलाड़ी और कोच द्रविड़ मौजूद थे।

इस मैच में भारत की तरफ से दिलप्रीत सिंह और पदार्पण मैच खेल रहे विवेक सागर प्रसाद ने 2-2 गोल दागे जबकि रूपेंद्र पाल सिंह और हरमनप्रीत सिंह ने भी 1-1 गोल किया। इससे पहले भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान श्रीजेश ने भी ट्वीट करते हुए राहुल द्रविड़ के साथ फ़ोटो शेयर की थी।

loading...
शेयर करें