अभी-अभी : आडवाणी के सबसे करीबी साथी ने कहा, राहुल बनेंगे देश के अगले प्रधानमंत्री

0

नई दिल्ली। राहुल गांधी आखिर कांग्रेस अध्यक्ष बन गए हैं। गुजरात चुनाव के नतीजों से पहले उनकी ताजपोशी हो गई है। उन्होंने अपनी मां सोनिया गांधी की जगह ली है। राहुल के अध्यक्ष बनाए जाने पर कांग्रेस में काफी उत्साह नजर आ रहा है। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटी और जश्न मनाया। पूरे देश में कल इसी बात की चर्चा रही। जहां कांग्रेस में इसे लेकर उत्साह है, वहीं विपक्ष इसे वंशवाद की राजनीति कह रहा है। इसी बीच एक ऐसे शख्स ने राहुल की तरीफों के पुल बांधे हैं जिसका नाता बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी से रहा है।

यह भी पढ़ें : योगेंद्र यादव ने आड़कों के साथ बताया, कौन जीतेगा गुजरात विधानसभा चुनाव

राहुल गांधी के पीएम बनने को लेकर भविष्यवाणी की

लाल कृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में उतर आए हैं। कुलकर्णी ने कहा है कि राहुल गांधी में प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण हैं और वह देश के भावी पीएम हो सकते हैं। उन्होंने राहुल के पीएम बनने को लेकर भविष्यवाणी की।

यह भी पढ़ें : शनिवार-रविवार की रात EVM में गड़बड़ी कर गुजरात जीतने की तैयारी कर रही बीजेपी

राहुल गांधी को बधाई देते हुए उन्होंने ट्वीट किया

राहुल गांधी को बधाई देते हुए उन्होंने ट्वीट किया, एक नए नेता का उदय हुआ है। ऐसा नेता जिसकी भारत को जरूरत है। एक नेता जिसकी विचारधारा गांधीवादी राजनीति की है। आदर्शवाद, राजनीति, प्यार, सेवा और संवाद की राजनीति वाला नेता। उन्होंने लिखा, आज मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अगले प्रधानमंत्री होंगे और उन्हें होना भी चाहिए। अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने सोनिया गांधी की भी तारीफ की है। वह लिखते हैं, ‘सोनिया गांधी साहसिक महिला हैं। उन्होंने 19 साल पहले भंवर में फंसी कांग्रेस को उबारने में कामयाबी हासिल की। आज का उनका भाषण भी लाखों दिलों को छूने वाला था।’

यह भी पढ़ें : अब आया सबसे सटीक सर्वे, सट्टेबाजों ने बताया – कौन जीते गुजरात चुनाव

जानिए कौन हैं सुधींद्र कुलकर्णी?

पेशे से पत्रकार सुधींद्र कुलकर्णी 13 साल बीजेपी में रहने के बाद पार्टी छोड़ चुके हैं। उन्होंने 2009 में बीजेपी छोड़ी थी। पू्र्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में पीएमओ में ओएसडी भी रह चुके हैं। सुधींद्र कुलकर्णी को बीजेपी नेता लाल कृष्ण आडवाणी का बेहद करीबी माना जाता है। कुलकर्णी आडवाणी के लिए भाषण भी लिखते थे।

loading...
शेयर करें