इस दिग्गज नेता ने राहुल को बताया नशेड़ी, कहा- कोकीन की लत के हैं शिकार

नई दिल्ली। पंजाब में नशे के खात्मे के लिए पंजाब सरकार ने जो अहम फैसला लिया। उस पर अब सियासी जंग शुरू हो गई है। अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा में जमकर बयानबाजी चालू है। वहीं मामले में भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सीधी निशाने पर लिया। उनका कहना है कि राहुल गांधी कोकीन का इस्तेमाल करते हैं। इसलिए यदि उनका डोप टेस्ट हुआ तो वे इस टेस्ट में फेल हो जाएंगे।

पहला वादा पूरा, सीएम कुमारस्वामी के पहले फैसले से कर्नाटक में…

राहुल गांधी नशेड़ी

दरअसल पंजाब सरकार ने सरकारी नौकरी के लिए डोप टेस्ट की प्रक्रिया को अनिवार्य कर दिया है। इस कड़ी में केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यहाँ के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को भी डोप टेस्ट कराने की चुनौती दी।

मिशन-2019 को लेकर बीजेपी ने बढ़ाया एक और बड़ा कदम, जनता…

उन्होंने कहा कि इस बात की शुरुआत राहुल गांधी से होनी चाहिए और साथ ही इस टेस्ट में सीएम भी हिस्सा लें। इसी बात को पकड़ते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा दिया।

वहीं हरसिमरत कौर की चुनौती का जवाब देते हुए अरमिंदर सिंह ने कहा कि हम इस टेस्ट के लिए तैयार है। लेकिन इस बात के लिए वे अपने विधायकों को फ़ोर्स नहीं करेंगे। अब यह उनकी मर्जी है कि वे इस टेस्ट में हिस्सा लेना चाहते हैं या नहीं।

बता दें पंजाब में सरकारी कर्मचारियों की नियुक्ति के लिए डोप टेस्ट जरूरी कर दिया गया है। इनमें पुलिस के कर्मचारी भी शामिल होंगे। नियुक्ति के बाद प्रमोशन के लिए भी इस प्रक्रिया से गुजरना होगा।

अमरिंदर सिंह ने कहा कि राज्य में नशे के खात्मे के लिए सरकार सख्ती से काम कर रही है। अब सरकारी कर्मचारियों को नियुक्ति के वक्त डोप टेस्ट की प्रक्रिया से गुजरना होगा। साथ ही काम के अनुसार कुछ विशेष मामलों में होने वाली सालाना डॉक्टरी जांच में भी यह टेस्ट कराना होगा।

Related Articles